Offline classes will be closed in Madhya Pradesh

प्रदेश में बंद होंगी ऑफलाइन कक्षाएं! कोरोना के चलते शिक्षा विभाग ले सकता है बड़ा फैसला

प्रदेश में बंद होंगी ऑफलाइन कक्षाएं! कोरोना के चलते शिक्षा विभाग ले सकता है बड़ा फैसलाः Offline classes will be closed in Madhya Pradesh

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 4, 2022/6:00 pm IST

भोपालः Offline classes will be closed in Madhya Pradesh देश में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। मध्यप्रदेश में भी बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे है। स्कूली बच्चों में संक्रमण को लेकर मध्यप्रदेश शिक्षा विभाग अलर्ट मोड पर है। स्कूल शिक्षा विभाग ने सभी जिलों से रिपोर्ट मंगवाई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Offline classes will be closed in Madhya Pradesh बताया जा रहा है कि जल्द ही कक्षा 1 से 8 तक की क्लासेस के संचालन में जल्द ही कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। बढ़ते संक्रमण के बीच स्कूलों में ऑफलाइन क्लासेस को बंद किया जा सकता है। वहीं ऑनलाइन क्लासेस को फिर से शुरू किया जा सकता है। सभी जिलों से से रिपोर्ट आने के बाद इस पर फैसला लिया जा सकता है।

Read more : UP PCS Mains Exam Date 2021: यूपी पीसीएस मुख्य परीक्षा का शेड्यूल जारी, ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख भी बढ़ाई गई 

बता दें कि सोमवार को मध्यप्रदेश स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक को 221 कोरोना मरीज मिले थे। राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्य़ा बढ़कर अब 773 हो गई है।