देर रात हुई गोलीबारी में एक की मौत 3 घायल, अवैध रूप से लकड़ी काटने गए लोगों पर वन अमले ने चलाई गोली |

देर रात हुई गोलीबारी में एक की मौत 3 घायल, अवैध रूप से लकड़ी काटने गए लोगों पर वन अमले ने चलाई गोली

जिले के तहसील लटेरी के वन क्षेत्र में लकड़ी चोरों को लकड़ी चोरी करने से रोकने के चलते वन अमले ने फायरिंग की है जिसमें एक व्यक्ति चैन सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल होकर विदिशा के जिला अस्पताल लाए गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 10, 2022/11:43 am IST

One killed 3 injured in late night firing: विदिशा। जिले के तहसील लटेरी के वन क्षेत्र में लकड़ी चोरों को लकड़ी चोरी करने से रोकने के चलते वन अमले ने फायरिंग की है जिसमें एक व्यक्ति चैन सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल होकर विदिशा के जिला अस्पताल लाए गए हैं।                       >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more:  प्रदेशाध्यक्ष के बाद अब बदले जा सकते हैं नेताप्रतिपक्ष! धरमलाल कौशिक दिल्ली तलब…जानिए रेस में किसका नाम?

गौरतलब है कि देर रात्रि में चोरों द्वारा वन क्षेत्र से अवैध रूप से लकड़ी काटी जाती है जिसका परिवहन रात्रि में ही किया जाता है लेकिन वन अमले के रात्रि गश्त के दौरान यह घटना घटी.. वही डीएफओ राजवीर सिंह का कहना है की लकड़ी चोरों ने रास्ते में मोटरसाइकिल खड़ी कर दी थी और जमकर पथराव किया तो बंद वन अमले ने अपने आत्म सुरक्षा के लिए फायरिंग की जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। तीन गंभीर घायल हैं।

read more:  राजधानी में तेज बारिश से कई बस्तियों में भरा पानी, घरों में फंसे कई परिवार के लोग, किया गया रेस्क्यू

One killed 3 injured in late night firing: दूसरी ओर भोपाल से गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान आया है जिसमें फायरिंग में हुई मौत को लेकर जांच दल बनाया गया है और सरकार की ओर से मृतक एवं घायलों को आर्थिक सहयोग देने की भी बात की जा रही है।

 

 
Flowers