Online game addiction made brick kiln owner a murderer

ऑनलाइन गेम की लत ने ईट भट्टे के मालिक को बनाया हत्यारा, 16 वर्षीय बालक का अपहरण कर उतारा मौत के घाट

Online game addiction : जिले के सुवासरा थानां क्षेत्र के गुराड़िया प्रताप में 8 फरवरी को अपहरण हुए 16 वर्षीय किशोर विदेश प्रजापत के अपहरण और

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 09:29 PM IST, Published Date : February 11, 2023/9:29 pm IST

मंदसौर : Online game addiction : जिले के सुवासरा थानां क्षेत्र के गुराड़िया प्रताप में 8 फरवरी को अपहरण हुए 16 वर्षीय किशोर विदेश प्रजापत के अपहरण और हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है। मंदसौर एसपी अनुराग सुजानिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि सुवासरा थाना क्षेत्र के गुराड़िया प्रताप रहने वाले विदेश प्रजापत का 8 फरवरी को स्कूल जाने के लिए निकला था। इसी दौरान अपहरण हो गया था आरोपियों ने 5 लाख की फिरौती मांगी थी।

यह भी पढ़ें : Jennifer Lopez ने शेयर किया सेमी न्यूड वीडियो, अंडरगारमेंट्स में दिए बोल्ड पोज 

बोर में मिली थी विदेश की लाश

Online game addiction :  शुक्रवार को गांव के जंगल मे उसकी बोरे में बंद उसकी लाश मिली थी। मृतक का परिवार आरोपी शुभम के ईट भट्टे पर मजदूरी करता है और उसके पास एक्सप्रेस वे लगी चार बीघा कीमती जमीन है। आरोपी शुभम को ऑनलाइन गेम की लत है जिसमे वह करीब 9 लाख रुपए हार गया था। उसे कर्ज चुकाने के लिए रुपयों की जरूरत थी। इसके लिए उसने अपने यहाँ काम करने वाले मजदूर के बेटे विदेश को चुना और अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर अपहरण और फिरौती का प्लान बनाया।

यह भी पढ़ें : भाई ने अपनी ही बहन से की शादी, बोले- प्यार किया है चोरी नहीं…, रिलेशनशिप में कर चुके थे हद पार 

कॉल डिटेल के आधार पर हहुई आरोपियों की गिरफ्तारी

Online game addiction :  प्लान के अनुरूप दोनों आरोपी शुभम और अजय ने मिलकर मृतक की हत्या कर लाश को बोरे में भरकर जंगल मे फेक आए। इसके बाद चोरी की एक सिम से 5 लाख की फिरौती के लिए परिजनों को काल किया। आरोपी चाहता था कि मृतक के पिता जमीन गिरवी रखकर पांच लाख की फिरौती दे दे। मामले में सुवासरा पुलिस ने साक्षो और कॉल डिटेल के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers