FIR lodged against four people including BJP leader

Panna news: भाजपा नेत्री सहित चार पर FIR दर्ज, इस मामले में मनहर महिला समिति ने लगाए गंभीर आरोप

भाजपा नेत्री सहित चार पर FIR दर्ज, इस मामले में मनहर महिला समिति ने लगाए गंभीर आरोप FIR lodged against four people including BJP leader

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 07:04 PM IST, Published Date : March 17, 2023/7:03 pm IST

FIR lodged against four people including BJP leader: पन्ना। पन्ना में महिलाओं के उत्थान के लिए संचालित संस्था मनहर महिला समिति की अध्यक्ष भाजपा नेत्री एवं पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष स्नेह लता पाराशर व संस्थान अंतर्गत संचालित विद्यालय के प्राचार्य मुकेश पाठक, अवधेश दुबे एवं रवि जैन के खिलाफ जबलपुर हाईकोर्ट के आदेश एवं जिला शिक्षा अधिकारी सूर्य भूषण मिश्रा की शिकायत पर संस्था के नाम पर फर्जी तरीके से विद्यालय संचालित करने के मामले में बृजपुर थाना में धारा 420, 467, 468, 471, 34 के तहत एफआईआर दर्ज हो गई है।

Read more:  प्रेम विवाह के जाल में फंसी युवती, नहीं सुनी गई थाने में गुहार, फिर जो हुआ..

पहले भी कई शिकायतें हुई हैं जिसमें संस्था के खातों से लगभग 40 लाख नकद का दुरुपयोग एवं गबन करने, गलत तरीके से चुनाव करवा कर संस्था की संपत्ति का मनमाफिक उपयोग करने जैसे मामले शामिल हैं।

Read more: विवादों में आई DMF मद से की गई करोड़ों की खरीदी, विपक्ष ने लगाया बंदरबांट करने का आरोप

FIR lodged against four people including BJP leader:  संस्था की संरक्षक राजमाता दिलहर कुमारी, श्रीमती शोभा रानी वर्मा एवं सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र खरे ने प्रेस वार्ता के माध्यम से बताया कि श्रीमती स्नेह लता पाराशर और मुकेश पाठक द्वारा लंबे समय से हेराफेरी की जा रही है, जिसकी अनेकों शिकायतों के बाद भी जांच और कार्रवाई नहीं हुई। हाईकोर्ट के आदेश पर एफआईआर तो हुई पर अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, जोकि सत्ता संरक्षण साफ प्रतीत होता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें