MP Congress meeting regarding Lok Sabha elections

MP Congress : बड़े नेताओं की बयानबाजी से PCC चीफ जीतू पटवारी नाराज! कहा- ‘सिफारिश कर लें अब पद नहीं मिलेगा’

MP Congress meeting regarding Lok Sabha elections: बड़े नेताओं की बयानबाजी से पीसीसी चीफ के चेहरे पर नाराजगी साफ झलक रही है।

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 03:18 PM IST, Published Date : February 26, 2024/3:18 pm IST

MP Congress meeting regarding Lok Sabha elections : भोपाल। देश में इस समय आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल बना हुआ है। एनडीए और विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ में लगातार बैठकों का दौर जारी है। बीजेपी ने मध्यप्रदेश में सभी 29 सीटों पर जीत का दावा किया है। तो वहीं कांग्रेस भी पूरे दमखम के साथ तैयारियों में जुटी हुई है। एमपी कांग्रेस में इस समय टिकट को लेकर बयानबाजी देखी जा रही है। बता दें कि राम मंदिर का न्योता ठुकराने का बाद कई बड़े नेताओं ने लोकसभा चुनाव को लड़ने से मना कर दिया है। बड़े नेताओं की बयानबाजी से पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के चेहरे पर नाराजगी साफ झलक रही है।

read more : HM Vijay Sharma News: गृहमंत्री विजय शर्मा की घेराबंदी.. कानून-व्यवस्था के मामले पर कांग्रेस ने माँगा इस्तीफा

MP Congress meeting regarding Lok Sabha elections : इस बीच, चुनाव नहीं लड़ने को लेकर बयान देने वाले नेताओं को जीतू पटवारी सख्त संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि छोटा हो या बड़ा पार्टी जो निर्देश देगी उसे पूरा करना होगा। पार्टी जिसको बोलेगी उसे चुनाव लड़ना होगा चाहे छोटा हो या बड़ा ये पार्टी ने मंथन कर फैसला लिया है।

 

बड़े नेताओं के सामने जीतू पटवारी ने कहा कि चुनाव लड़ना नहीं लड़ना पर बयानबाजी करने से पार्टी को नुकसान पहुंचता है। पार्टी का हवाला देते हुए नेता बयानबाजी करें ये हम पर भी और पार्टी पर भी कृपा होगी। बड़े नेताओं के भी अनुशासनहीनता करने पर पटवारी के सख्त तेवर दिखे। पार्टी में अनुशासन बहुत जरूरी है जब बड़े अनुशासनहीनता करते हैं तो संकट आ जाता है। मेरे पर भी प्रेशर रहता है अनुशासनहीनता की कार्रवाई करें। कितना भी बड़ा नेता निष्क्रिय नेताओं की सिफारिश कर ले अब पद नहीं मिलेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp