People roaming without masks will be jailed

बिना मास्क के घूमे तो अब खैर नहीं… जाना पड़ सकता है जेल, जिला कलेक्टर ने कई लोगों को किया बंद

बिना मास्क के घूमे तो अब खैर नहीं... जाना पड़ सकता है जेल : People roaming without masks will be jailed

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 19, 2022/5:38 pm IST

गुनाः People roaming without masks will be jailed मध्यप्रदेश में कोरोना के मामलों में एक बार फिर तेजी से इजाफा हो रहा है। प्रदेश के अलग-अलग जिलों से बड़ी संख्या में मरीजों की पुष्टि हो रही है। सभी वर्ग के लिए कोरोना की जद में आ रहे है। इसके बाद भी लोग लगातार लापरवाही बरत रहे है। बिना मास्क के ही घूम रहे है। इतना ही नहीं भीड़-भाड़ वाले इलाके में भी जा रहे है।

Read more :  बच्चे के जन्म से ही 4 हाथ और 4 पैर, देखने वालों की उमड़ रही भीड़, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें… 

People roaming without masks will be jailed ऐसे लापरवाह लोगों पर शिकंजा कसने के लिए गुना कलेक्टर ने एक अनोखी पहल की है। सड़क पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों को खुली जेल में बंद कर दिया। इतना ही नहीं 122 से ज्यादा लोगों पर चालानी कार्रवाई भी की गई है। कलेक्टर की इस पहल की जमकर सराहना हो रही है।

Read more :  सोनिया, राहुल, प्रियंका से मिले सीएम बघेल, यूपी चुनाव और छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं पर की चर्चा

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ रहे है। मंगलवार को 7154 कोरोना मरीज मिले है। दूसरी ओर विभिन्न अस्पतालों और होमआइसोलेशन से आज 2675 मरीज डिस्चार्ज किए गए है। प्रदेश में 2 मरीज की मौत भी हुई है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में अब तक 8 लाख 45 हजार 47 लोग कोरोना की जद में आए है। वहीं अब तक 7 लाख 95 हजार 50 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। मध्यप्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 39 हजार 450 हो गई है। राज्य में अब तक अब तक 10 हजार 547 संक्रमितों की मौत हुई है।

 
Flowers