सोनिया, राहुल, प्रियंका से मिले सीएम बघेल, यूपी चुनाव और छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं पर की चर्चा

सोनिया, राहुल, प्रियंका से मिले बघेल, उप्र चुनाव और छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं पर चर्चा की

: , January 19, 2022 / 05:33 PM IST

Congress on UP elections : नई दिल्ली, 19 जनवरी (भाषा) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा से मुलाकात कर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान और छत्तीसगढ़ सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में चर्चा की।

पढ़ें- पंजाब सीएम के रिश्तेदार के ठिकानों पर रेड.. अब तक 8 करोड़ से ज्यादा कैश जब्त.. ED की कार्रवाई जारी

सूत्रों के मुताबिक, बघेल ने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को अपने पुत्र के विवाह का निमंत्रण भी दिया। सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ बघेल की मुलाकात के दौरान उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार अभियान और खासतौर पर डिजिटल प्रचार के तौर-तरीकों को लेकर चर्चा की गई।

पढ़ें- ओमिश्योर किट से होगी ओमिक्रॉन की पहचान, RTPCR मशीन में लगेगी किट.. टेस्टिंग जारी

सूत्रों ने यह भी बताया कि बघेल ने उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी दौरे के आधार पर कांग्रेस नेतृत्व को अपना फीडबैक भी दिया। बघेल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक हैं।

पढ़ें- सानिया ने किया संन्यास का एलान, बोलीं- यह मेरा आखिरी सत्र.. अब थकने लगा है शरीर

मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों का कहना है कि छत्तीसगढ़ में लागू कई जनहितैषी योजनाओं को पार्टी द्वारा चुनावी राज्यों के घोषणा पत्र में शामिल करने की संभावना है।

पढ़ें- OMG: तिहाड़ जेल में कैदी ने निगल लिया पूरा मोबाइल.. अचानक चेकिंग होने पर उठाया ये कदम.. अब अस्पताल में भर्ती

उन्होंने कहा, ‘‘छत्तीसगढ़ सरकार ने सस्ती दवा, गोधन न्याय योजना, किसानों को राहत देने संबंधी कई योजनाएं शुरू की हैं, जिनके बारे में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के साथ चर्चा की गई।’’