Viral pictures of a child with 4 hands and 4 legs

बच्चे के जन्म से ही 4 हाथ और 4 पैर, देखने वालों की उमड़ रही भीड़, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें…

Viral pictures of a child with 4 hands and 4 legs

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 19, 2022/5:16 pm IST

कटिहारः Viral pictures of a child with 4 hands and 4 legs बिहार के कटिहार जिले में एक अनोखा बच्चे ने जन्म लिया है। बच्चे के शरीर में 4 हाथ और 4 पैर है। आसपास के इलाके में ये बच्चा कौतुहल का विषय बना हुआ है। लोग बच्चे का जन्म होने पर लोग इसे दैवीय चमत्कार मान रहे हैं। लोगों ने बच्चे को भगवान का अवतार बताया है। बच्चे की तस्वीर भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

Read more : सोनिया, राहुल, प्रियंका से मिले सीएम बघेल, यूपी चुनाव और छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं पर की चर्चा

Viral pictures of a child with 4 hands and 4 legs जानकारी के मुताबिक बिहार के कटिहार में मौजूद सदर अस्‍पताल में इस बच्‍चे का जन्‍म हुआ है। डॉक्‍टरों का कहना है कि बच्‍चा फिजिकली हैंडीकैप है और असामान्‍य है। डॉक्टर ने यह भी कहा कि इसे अनोखा बच्चा नहीं कहना चाहिए। पश्चिम बंगाल निवासी बच्चे के पिता ने कहा जन्‍म से पहले बच्‍चे की जांच कराई गई थी। अल्ट्रासाउंड भी करवाया था लेकिन जांच रिपोर्ट में डॉक्‍टरों ने यही बताया था कि बच्‍चा सही है।हालांकि, जन्‍म के बाद बच्‍चा चर्चा का केंद्र बन गया है।

Read more : ‘प्यार के लिए’ लड़के ने दान कर दी किडनी, लेकिन गर्लफ्रेंड ने किसी और से कर ली शादी! 

वहीं बच्‍चे का परिवार चाहता है कि उनका बच्‍चा नॉर्मल जिंदगी जिए, इसके लिए सर्जरी की जरूरत पड़ेगी। लेकिन परिवार की माली हालत अच्छी नहीं है जिसकी वजह से समस्या आ सकती है।

 
Flowers