Reward dacoit Karua Gurjar arrested

खत्म हुआ गुर्जर गैंग का खौफ! करुआ डकैत को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Reward dacoit Karua Gurjar arrested: पुलिस और साइबर सेल की टीम ने शनिचरा के जंगलों में सर्चिंग के दौरान मुखबिर की सूचना से करुआ गुर्जर को मय 12 बोर की दुनाली बंदूक और 10 कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 25, 2022/10:57 pm IST

मुरैना। Reward dacoit Karua Gurjar arrested: मुरैना जिले के कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, लोहगढ़ गांव का रहने वाला करुआ गुर्जर डकैत गुड्डा गुर्जर का साथी बताया गया हैं। जिस पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा इनाम घोषित किया गया था।

Reward dacoit Karua Gurjar arrested:  पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में करुआ गुर्जर के मकान पर प्रशासन के द्वारा जेसीबी चलाकर मकान को ध्वस्त किया गया था, लेकिन करुआ गुर्जर मौके से फरार हो गया था, जिसके बाद पुलिस और साइबर सेल की टीम ने शनिचरा के जंगलों में सर्चिंग के दौरान मुखबिर की सूचना से करुआ गुर्जर को मय 12 बोर की दुनाली बंदूक और 10 कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

एक दर्दनाक लव स्टोरी ऐसी भी..! 3 साल तक पति से रही जुदा… जब मिलने आई तो हो गई मौत, फिर…

Reward dacoit Karua Gurjar arrested:  दरअसल, मुरैना जिले के कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर पर पुलिस के द्वारा 60 हज़ार इनाम घोषित किया गया था, जिसके बाद ग्वालियर पुलिस ने डकैत गुड्डा गुर्जर को शार्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया था। मगर उसके साथी फरार चल रहे थे, जिन पर मुरैना पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी के द्वारा 10 -10 हज़ार का इनाम घोषित किया गया था। बता दें कि गुड्डा गुर्जर के साथी करुआ गुर्जर को रिठौरा पुलिस और साइबर की टीम में शनिचरा के जंगलों में मय हथियार के गिरफ्तार कर लिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें