Priyanka Gandhi Visit Damoh

Priyanka Gandhi Visit Damoh : शनिवार को बुंदेलखंड दौरे पर आ रहीं प्रियंका गांधी, दमोह में जनसभा को करेंगी संबोधित, तैयारियां पूर्ण..

Priyanka Gandhi Visit Damoh: इस बार दमोह के साथ बुंदेलखंड की जनता को साधने के लिए प्रियंका गांधी का दौरा निर्धारित किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2023 / 08:36 PM IST, Published Date : October 27, 2023/8:36 pm IST

Priyanka Gandhi Visit Damoh : दमोह। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का समय काफी नजदीक आता जा रहा है। कांग्रेस बीजेपी समेत अन्य दलों ने अपने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। कांग्रेस और BJP दोनों ही दल सरकार बनाने को लेकर जारेशोर से प्रचार प्रसार में जुटे हुए है। बीजेपी की ओर से पीएम मोदी, अमित शाह एवं अन्य केंद्रीय मंत्रियों का एमपी में लगातार दौरा होता जा रहा है। कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी, ​मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी एवं अन्य बड़े नेता लगातार प्रदेश की जनता को साधने का प्रयास करती जा रही है। पीएम मोदी के बुंदेलखंड सागर दौरे के बाद अब प्रियंका गांधी बुंदेलखंड की जनता को साधने के लिए आ रही है।

read more : Accident News : तेज रफ्तार ट्रक ने किसान और ASI को रौंदा, मौके पर दोनों की मौत

पीएम मोदी ने बुंदेलखंड के सागर में दौरा किया था। तो वहीं प्रियंका गांधी अब बुंदेलखंड के दमोह दौरे पर आ रही है। बता दें कि साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में दमोह का दौरा किया था लेकिन इस बार दमोह के साथ बुंदेलखंड की जनता को साधने के लिए प्रियंका गांधी का दौरा हो रहा है। प्रियंका गांधी 28 अक्टूबर को दमोह आएंगी एवं जनसभा को संबोधित करेंगी। बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी जबलपुर, ग्वालियर और धार दौरे पर आ चुकी हैं।

 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के की प्रक्रिया शुरू हो गई है। नामांकन की आखिरी तारीख 30 अक्तूबर है। 31 अक्तूबर तक नामांकन पत्रों की जांच होगी। प्रत्याशी दो नवंबर तक नाम वापस ले सकते हैं। 17 नवंबर को मतदान होगा, 3 दिसंबर को मतगणना होगी, पांच दिसंबर को चुनाव की प्रक्रिया खत्म हो जाएगी।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें