Protest in Indore regarding OMG-2 film

अक्षय कुमार की फिल्म OMG-2 के रिलीज होने से पहले विरोध शुरू, Film बैन करने को लेकर विश्व हिंदू महासंघ ने खोला मोर्चा

Protest in Indore regarding OMG-2 film: इंदौर में आज अक्षय कुमार के आगामी फिल्म ओ माय गॉड 2 को लेकर विश्व हिंदू महासंघ ने ज्ञापन दिया।

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2023 / 09:09 PM IST, Published Date : July 15, 2023/9:09 pm IST

Protest in Indore regarding OMG-2 film : इंदौर। अक्षय कुमार बहुत जल्द अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘OMG 2’ लेकर हाजिर हो रहे हैं, जो कि दर्शकों की पसंदीदा फिल्म OMG की सीक्वल है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ और कुछ कैरक्टर पोस्टर्स भी आए। इन झलकियों ने लोगों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। इसी बीच इस फिल्म को लेकर विरोध भी शुरू हो गया है। इंदौर में आज अक्षय कुमार के आगामी फिल्म ओ माय गॉड 2 को लेकर विश्व हिंदू महासंघ ने ज्ञापन दिया।

read more : 28 जुलाई को PM मोदी का राजस्थान दौरा, खरनाल में जनता को करेंगे संबोधित 

Protest in Indore regarding OMG-2 film : धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने सहित भगवान को गलत तरीके से फिल्म में प्रदर्शित करने का विरोध करते हुए विश्व हिंदू महासंघ के लोग आज रीगल तिराहे पर बड़ी संख्या में एकत्रित हुए । पीके,आदि पुरुष, ओ माय गॉड 1 जैसी फिल्म में बाद हिंदू संगठन के लोग ओ माय गॉड 2 याने के OMG 2 के खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं, जहां विश्व हिंदू महासंघ के लोग आज बड़ी संख्या में रीगल तिराहा स्थित डीसीपी कार्यालय पर पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस आयुक्त मकरंद देउसर के नाम एक ज्ञापन दिया। जिसमें उन्होंने फिल्म ओ माय गॉड दो को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है।

read more : Chandrayaan-3 Update : इन चरणों से गुजरकर चंद्रमा पर उतरेगा ‘चंद्रयान-3’, आज पृथ्वी की इस कक्षा में लगा रहा चक्कर 

उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और 11 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी फिल्म में भगवान को गलत तरीके से प्रदर्शित किया है और सेक्स एजुकेशन के नाम पर फिल्म में अश्लीलता बताई गई है। जिसका विरोध हिंदू संगठन के लोगों द्वारा किया जा रहा है जो उन्होंने फिल्म रिलीज नहीं होने की मांग की है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें