#IBC24 Jansamwad Guna

#IBC24Jansamwad: IBC24 का खास कार्यक्रम ‘जनसंवाद’, जनता से जुड़े मुद्दों पर जनप्रतिनिधि दे रहे हर सवालों का जवाब, देखें लाइव वीडियो…

#IBC24 Jansamwad Guna सीएम शिवराज ने महिलाओं के स्वास्थ्य और आर्थिक सुधार के लिए इस योजना की शुरुआत की।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 02:37 PM IST, Published Date : September 13, 2023/2:13 pm IST

#IBC24 Jansamwad Guna: गुना। इस साल के अंत में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इस क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

Read more: Kamalnath Jawan Poster: एमपी में फिर शुरू हुआ पोस्टर वॉर, ‘करप्शन का HAIWAN’ के पोस्टर वायरल, स्कैनर ने खोले कई राज 

#IBC24 Jansamwad Guna: इसी बीच एक बार फिर मध्य प्रदेश के गुना IBC24 का जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है।

#IBC24 Jansamwad का पहला सेशन

#IBC24 Jansamwad Guna: आज जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन गुना के शांतिनाथ लॉन में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता समेत राजनीति से जुड़े कई वरिष्ठ जन शिरकत करेंगे। आज के कार्यक्रम में 5 सेशन होंगे। पहले सेशन में लाडली बहना के विषय पर चर्चा की गई। पहले सेशन में गेस्ट के रूप में पहले गेस्ट आर. बी. गोयल, महिला सशक्तिकरण अधिकारी, महिला बाल विकास विभाग गुना और दूसरे गेस्ट सोनू यादव, डीपीएम, जिला पंचायत गुना हैं। इनसे एकंर ने लाडली बहना योजना के मुख्य उद्देश्य के बारे में सवाल किया। साथ ही इस योजना से महिलाओं के जीवन में क्या बदलावा आए?

Read more: Esha Gupta Sexy Video : Esha Gupta ने सिजलिंंग आउटफिट में गिराई हुस्न की बिजली, वायरल हुआ बोल्ड वीडियो 

इन प्रश्नों पर प्रतिनिधियों ने बड़े विनम्रतापूर्वक जवाब दिया और महिलाओं की शक्ति के बारे में बताया। इसके साथ ही प्रतिनिधियों ने बताया कि ​परिवार में निणर्य लेने का अधिकार मिला। पैसा आ जाने से सक्षम हुई हैं। सीएम शिवराज ने महिलाओं के स्वास्थ्य और आर्थिक सुधार के लिए इस योजना की शुरुआत की। विकास की गति का बेस आर्थिक होता है, अब महिलाएं परिवार को संभालने और हर अधिकार के लिए सक्षम हो गई हैं। इसके साथ ही प्रतिनिधियों ने बताया कि कौन सी महिलाएं इस लाडली बहना योजना के पात्र हैं। आगे और सवालों के जवाब जानने के लिए देखते रहे IBC24 का जनसंवाद का विशेष कार्यक्रम…..

 

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें