JE of electricity distribution company thrashed

Raisen news: पुलिस का खौफ खत्म..! कट्टा लेकर ऑफिस पहुंचे दबंग, जेई की जमकर की धुनाई

पुलिस का खौफ खत्म..! कट्टा लेकर ऑफिस पहुंचे दबंग, जेई की जमकर की धुनाई JE of electricity distribution company thrashed

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 03:32 PM IST, Published Date : March 11, 2023/3:26 pm IST

JE of electricity distribution company thrashed: रायसेन।  मध्यप्रदेश में एक शिवराज सिंह चौहान अपराधियों पर नकेल कसने उनकी प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलवा रहे हैं और अपराध मुक्त मध्यप्रदेश बनाने का सपना संजोय हुए है, लेकिन अपराधी गुंडों को शायद इस बात से फर्क नहीं पड़ता और प्रशासनिक लचर व्यवस्था पर सवाल उठने लगते है। रायसेन जिले के बाड़ी में विधुत वितरण कम्पनी के जेई मनोज जायसवाल पर उनके आफिस में विधुत ठेकेदार, दबंग चंद्रप्रकाश सेन और उसके साथियों ने जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं रॉड डंडे से जेई की पिटाई कर गालियां बकते रहे। उस समय ऑफिस में जेई के साथ एक बाबू बैठा था। बाबू ने पुलिस को फोन लगाया और पुलिस के आने की आहट से अपराधी अपने काम को अंजाम देकर भाग गए।

read more: सिंधिया ने संबोधन के बीच छीन लिया VD शर्मा से माइक, जानिए केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश अध्यक्ष के साथ क्यों किया ऐसा

पुलिस ने इनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित मारपीट का मामला दर्ज कर लिया। जेई मनोज जायसवाल ने बताया कि आरोपी कट्टा रखे हुए थे। चंद्रप्रकाश सेन ठेकेदार जो पोल गड़ाने व ट्रांसफारमर का काम करते हैं । वह विभाग की बगैर अनुमति के किसानों के खेतों में ट्रांसफारमर रखकर उनसे लाखों रुपए वसूली कर बिजली चोरी करवा रहे थे। खपत और बिलों में अंतर अधिक होने पर मनोज जायसवाल अपनी टीम के साथ कृषि की सिचाई के लिए रखे ट्रांसफारमरों में कितने चालू और कितने बंद है कि जानकारी जुटाई। जिसमें कुछ ट्रांसफारमर बगैर विभाग में दर्ज हुए चल रहे हैं, तब उन्होंने इसकी बारीकी से पड़ताल की और एक ट्रांसफारमर उड़दमऊ में मिला उसे उतरवा कर ले आये। ठेकेदार इस कार्यवाही से तिलमिलाया और उसने सुनियोजित ढंग से जायसवाल पर हमला कर दिया।

read more: कांग्रेस विधायक को पहले ओवरब्रिज से नीचे गिराने का किया प्रयास, फिर फोन पर दी जान से मारने की धमकी

शुक्रवार की शाम करीब साढ़े सात बजे ठेकेदार चंद्रप्रकाश सेन अपने साथियों के साथ योजनाबद्ध तरीके से बिजली ऑफिस आया और उसने जयसवाल के पास बैठे लोगों को कट्टे दिखाकर बाहर कर गालियों की बौछार के साथ मारपीट शुरु कर दी। उन्होंने मारते समय यह पूरा ध्यान रखा कि खून न निकले और न ही कोई हठ्ठी टूट पाए। जिस मकसद से उन लोगदों ने मारपीट की उसमें वह सफल हुए और आराम से निकल गए । इस मामले मनोज जयसवाल की शिकायत पर चंद्रप्रकाश सेन पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें