केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने दी हिदायत, इमरती देवी ने कान पकड़कर कहा- गलती हो गई महाराज..अब सर्जिकल मास्क लगाउंगी’

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज पूर्व मंत्री इमरती देवी को मास्क लगाने को लेकर हिदायत दी। दरअसल, पूर्व मंत्री इमरती देवी कपड़े का मास्क पहन कर पहुंची थी इस दौरान सिंधिया ने सर्जिकल मास्क लगाने की हिदायत दे दी।

: , January 27, 2022 / 06:22 PM IST

ग्वालियर। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज पूर्व मंत्री इमरती देवी को मास्क लगाने को लेकर हिदायत दी। दरअसल, पूर्व मंत्री इमरती देवी कपड़े का मास्क पहन कर पहुंची थी इस दौरान सिंधिया ने सर्जिकल मास्क लगाने की हिदायत दे दी।

read more: मंत्री देवड़ा ने कहा- लोग अवैध शराब ना खरीद सकें इसलिए सस्ती की शराब, कांग्रेस के पास प्रदर्शन के सिवा कुछ काम नहीं

इस पर इमरती देवी ने अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने कान पकड़कर कहा— गलती हो गई महाराज, अब सर्जिकल मास्क लगाउंगी। आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बूथ विस्तारक कार्यक्रम में पहुंचे थे, वार्ड नंबर 43 के बीजेपी के कार्यक्रम में वे शामिल हुए जहां 3 मंडलों के बूथ विस्तारक कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

read more: Madhya Pradesh Corona Update : 24 घंटे में 9966 नए कोरोना मरीज, 8 की मौत | एक्टिव मरीज- 72 हजार 224

उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज ही कंट्रोल कमांड सेंटर भी पहुंचे, जहां कोविड-19 की ड्यूटी में लगे डॉक्टरों से उन्हेांने बातचीत की। उन्होंने कोविड के मरीजों से वीडियो कॉलिंग से बातचीत की। ​सिंधिया ने कोविड-19 की तैयारी को लेेकर बैठक ली, बैठक में प्रशासनिक, स्वास्थ्य और निगम के अधिकारी मौजूद रहे।