MP News : सीएम शिवराज धोनी हैं या​ फिर हिट विकेट प्लेयर? रणदीप सुरजेवाला ने दिया ये नाम |

MP News : सीएम शिवराज धोनी हैं या​ फिर हिट विकेट प्लेयर? रणदीप सुरजेवाला ने दिया ये नाम

Randeep Surjewala's press conference : कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सीएम शिवराज को हिट विकेट प्लेयर बताया है।

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2023 / 03:44 PM IST, Published Date : September 5, 2023/3:24 pm IST

Randeep Surjewala’s press conference : भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों में बयानबाजी एवं आरोपों का दौर जारी है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सीएम शिवराज सिंह को धोनी कहने के बयान पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सीएम शिवराज को हिट विकेट प्लेयर बताया है।

read more : SSC Primary teacher Vacancy: सरकारी शिक्षकों के 26000 पदों पर निकली भर्तियां, 12वीं पास जल्द करें अप्लाई, यहां लें पूरी जानकारी…. 

सीएम शिवराज धोनी या हिट विकेट प्लेयर?

Randeep Surjewala’s press conference : सुरजेवाला ने कहा कि ये दुर्भाग्य है कि उनकी धोनी की तुलना शिवराज सिंह चौहान से की जा रही है। सुरजेवाला ने पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के नसीहत वाली ट्वीट पर कहा कि वे सिर फोड़ें आपस में लड़ें, हमारी नमस्कार…वहीं सुरजेवाला ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के दौरों पर कहा कि अमित शाह और नितिन गडकरी यहां वोट की खेती काटने के लिए आ रहे हैं। किसानों की इन्हें चिंता नहीं है।

read more : MP Assembly Election 2023: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ने किया एक और नए जिले का ऐलान, लंबे समय से यहां की जनता कर रही थी मांग 

सीएम शिवराज पर साधा निशाना

सुरजेवाला ने कहा ये लोग महाकाल को भी नहीं छोड़ते। किसानों को बर्बाद कर अपनी सत्ता आबाद करने की भाजपाई कोशिश औंधे मुंह गिरेगी। सुरजेवाला ने खंडवा में किसान की खुदकुशी के मामले में कहा कि 18 साल में 25 हजार से ज्यादा किसान MP में आत्महत्या कर चुके हैं। शिवराज सिंह चौहान सो कैसे पाते हो? बेवाओं के चेहरे नजर नहीं आते? अमित शाह श्योपुर में जश्न मना रहे। प्रजातंत्र का चीरहरण कर नाजायज सरकार चला रहे शिवराज सिंह चौहान धोखेबाजों के नुमाइंदे हैं।

 

उधर बीजेपी सरकार की नई घोषणाओं पर सुरजेवाला ने कहा कि जनता की अदालत से बड़ी लगाम कोई नहीं। शिवराज सिंह जानते हैं कि भाजपा की सरकार नहीं आ रही। शिवराज का राजनीतिक सूर्य अस्त हो चुका है। भाजपा उन्हें नकार चुकी है। आप मुझे बताइए, जिस सिटिंग मुख्यमंत्री को अमित शाह आकर नकारे जाएं। बोलें कि नहीं ये कुछ नहीं हैं। वे आखिरी 30 दिन में घोषणा किए जा रहे हैं। जिसने 18 साल में कुछ नहीं किया। 30 दिन पर कौन विश्वास करेगा।

 

(भोपाल से IBC24 नवीन सिंह की रिपोर्ट)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें