Ranji trophy 2022 : Madhya Pradesh Cricket team won the final match

प्रदेश की युवा टीम ने रणजी में रचा इतिहास, मुंबई को हराकर बना चैंपियन, CM ने बताया ‘अभूतपूर्व जीत’

Ranji trophy 2022: MP की टीम ने 41 बार की मुंबई को छह विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया है। इस जीत से मध्यप्रदेश में खुशी लहर दौड़ गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 26, 2022/3:28 pm IST

भोपाल। Ranji trophy Final Match 2022 : मध्यप्रदेश की युवा टीम ने देश के सबसे बड़े डोमेस्टिक क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में नया इतिहास रच दिया है। बेंगलुरु में खेले गए फाइनल मुकाबले में मुंबई को हराकर चैंपियन बन गया है। मध्यप्रदेश की टीम ने 41 बार की मुंबई को छह विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया है। इस जीत से मध्यप्रदेश में खुशी लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़ें: 26 june horoscope: इस राशि में होने जा रहा मंगल का गोचर, मेष, मिथुन, तुला, वृश्चिक राशि वालों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव

मुख्यमंत्री ने दी बधाई

Ranji trophy Final Match 2022 : CM शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि मैच में अपने अद्भुत और अद्वितीय खेल से मप्र की टीम ने न केवल शानदार जीत प्राप्त की है। बल्कि लोगों का हृदय भी जीत लिया। इस अभूतपूर्व जीत के लिए मध्यप्रदेश की टीम को हार्दिक बधाई देता हूं। आपकी जीत का यह सिलसिला अविराम चलता रहे, शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें: IAS के घर से मिला 12 किलो सोना, रेड के दौरान विजिलेंस टीम पर अधिकारी के बेटे की हत्या का आरोप

मध्यप्रदेश की टीम ने ऐसे हासिल की जीत

Ranji trophy Final Match 2022  : मैच के आखिरी दिन मुंबई की दूसरी पारी 269 रन के स्कोर पर सिमट गई। इस तरह MP को जीत के लिए 108 रन का टारगेट मिला, जिसे उसने चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। पहली पारी में मुंबई ने 374 रन बनाए थे। जिसके जवाब में मध्यप्रदेश ने 536 रन बनाते हुए 162 रन की बढ़त हासिल की थी।

और भी है बड़ी खबरें…