Tejasvi Surya targeted Kamal Nath

MP BJP News : राष्ट्रीय युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने कांग्रेस के परिवारवाद पर बोला हमला, कमलनाथ के लिए कही ये बात

Tejasvi Surya targeted Kamal Nath : पूरे प्रदेश में इतिहास रचते हुए ऐतिहासिक मतों से भारतीय जनता पार्टी को विजयी करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2023 / 09:27 PM IST, Published Date : October 2, 2023/9:27 pm IST

Tejasvi Surya targeted Kamal Nath : छिंदवाड़ा। भारतीय जनता पार्टी के युवा सांसद और युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करते हुए छिंदवाड़ा की प्रबुद्ध जनों पर विश्वास जताया और आवाहन किया कि छिंदवाड़ा विधानसभा में भाजपा का अलख जगा कर इस बार छिंदवाड़ा पूरे प्रदेश में इतिहास रचते हुए ऐतिहासिक मतों से भारतीय जनता पार्टी को विजयी करेंगे।

read more : Saptagrahi Yoga : इन राशियों पर बनने जा रहा सप्तग्राही योग, जातकों के बन जाएंगे बिगड़े काम, होगा धन लाभ 

Tejasvi Surya targeted Kamal Nath : उन्होंने प्रबुद्ध जन सम्मेलन में उपस्थित जनों के हवाले से भारतीय जनता पार्टी के जीत सुनिश्चित बताई। उन्होंने प्रबुद्धजनों को कर्नाटक में किस तरह से कांग्रेस की सरकार किसानों के साथ और महिलाओं के साथ शासन की योजनाओं में कटौती करते हुए एक समाज विशेष वर्ग को लाभ दे रही है, अल्पसंख्यक का तुष्टीकरण, समाज में जाति वर्ग में विभाजन करना और सत्ता हथियाना कांग्रेस का पुराना खेल है।

 

राष्ट्रीय युवा मोर्चा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद को बढ़ाने का काम कर रही है। छिंदवाड़ा में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता को पार्टी में विधानसभा का टिकट दिया है वही कांग्रेस में कमलनाथ के पुत्र सांसद बनते हैं। इस अवसर पर बड़ी संख्या में शहर के प्रबुद्ध जन कार्यक्रम में उपस्थित थे।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp