'किसी भी तरह का क्राइम करना हो बीजेपी में आ जाओ...', PCC जीतू पटवारी का भाजपा पर बड़ा आरोप | PCC Jitu Patwari big allegation on BJP

‘किसी भी तरह का क्राइम करना हो बीजेपी में आ जाओ…’, PCC जीतू पटवारी का भाजपा पर बड़ा आरोप

PCC Jitu Patwari big allegation on BJP: 'किसी भी तरह का क्राइम करना हो बीजेपी में आ जाओ...', PCC जीतू पटवारी का भाजपा पर बड़ा आरोप

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 02:15 PM IST, Published Date : February 22, 2024/2:15 pm IST

PCC Jitu Patwari big allegation on BJP: रतलाम। मध्य प्रदेश की डॉ. मोहन यादव सरकार के कर्ज लेने पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने भाजपा पर निशाना साधा है। इसके साथ ही जीतू पटवारी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप भी लगाया। जीतू पटवारी ने कहा कि अपराधी टाइप के लोग बीजेपी में ज्यादा मिलेंगे। किसी भी तरह का क्राइम करना हो बीजेपी में आ जाओ। जिनके ट्रैक रिकॉर्ड अपराध से जुड़े हैं। वे लोग बीजेपी में ज्यादा मिलेंगे।

Read more: CG ASP IPS Award: छ.ग. पुलिस के 7 अफसर हुए IPS अवार्ड.. देखें केंद्रीय गृह मंत्रालय ने किन अफसरों को दिया प्रमोशन..

PCC Jitu Patwari big allegation on BJP: बता दें कि पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर रतलाम में बैठक ली। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी 6 मार्च को बदनावर में आमसभा करेंगे। रतलाम और सैलाना में भी आमसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस मध्य प्रदेश में राम यात्रा निकलेंगी। वहीं बीते दिनों पटवारी ने पूर्व सीएम शिवराज को बेरोजगारी का मामा बताया।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें