SDM Anil Bhana: किसानों को समझाइश देने पहुंचे SDM ने दिखाई गुंडागर्दी, खुलेआम गाली-गलौज करते वायरल हुआ वीडियो |

SDM Anil Bhana: किसानों को समझाइश देने पहुंचे SDM ने दिखाई गुंडागर्दी, खुलेआम गाली-गलौज करते वायरल हुआ वीडियो

SDM Anil Bhana: किसानों को समझाइश देने पहुंचे SDM ने दिखाई गुंडागर्दी, खुलेआम गाली-गलौज करते वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   |  

Reported By: Vinod Wadhwa

Modified Date:  February 6, 2024 / 05:00 PM IST, Published Date : February 6, 2024/5:00 pm IST

रतलाम। SDM Anil Bhana: रतलाम के जावरा एसडीएम अनिल भाना का गाली गलौज करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बड़ायला चौरासी गांव का यह वीडियो है जहां एसडीएम रेलवे के अमले के साथ किसानों को समझाइश देने पहुंचे थे। वीडियो सामने आने के बाद कलेक्टर ने एसडीएम को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। दरअसल, नीमच रेल लाइन दोहरीकरण का काम चल रहा है, जिसमें किसानों की जमीनों का अधिग्रहण किया जा रहा है लेकिन मुआवजे को लेकर किसान नाराज है और गांव के 27 किसानों ने काम रोक दिया है। जिन्हें समझाने एसडीएम पहुंचे थे, लेकिन माहौल गर्मा गया किसानों की ओर से भी अभद्रता की गई तो एसडीएम ने भी आपा खो दिया और एसडीएम गाली गलौज करते नजर आए।

Read More: Bharat Jodo Nyay Yatra: इस दिन रायगढ़ पहुंचेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, जिले की तीन जगहों पर लगेगी नुक्कड़ सभाएं 

SDM Anil Bhana: अब सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से फैल रहा है। गौरतलब है की मध्य प्रदेश में अधिकारियों के अभद्रता करते , मारपीट करते वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं जिन पर सीएम लगातार संज्ञान लेकर उन्हें हटा रहे हैं । बावजूद उसके सरकारी मशीनरी है कि सीएम कि कार्रवाई से सबक नहीं ले रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद कलेक्टर भास्कर लाक्षकर ने एस डी एम को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे