रिटायर्ड IAS ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को किया क्लीन बोल्ड, कांग्रेस नेता ने कसा तंज

रिटायर्ड IAS ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को किया क्लीन बोल्ड! Retired IAS Clean Bold Union Minister Jyotiraditya Scindia

Edited By: , October 14, 2021 / 10:20 PM IST

ग्वालियर: केन्द्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिवसीय प्रवास पर है। इस दौरान सबसे पहले वह MITS कॉलेज के बोर्ड मीटिंग में शामिल हुए। उसके बाद मंत्री सिंधिया क्रिकेट के मैदान में पहुंचे, जहां उन्होंने 2 ओवर खेले। इस दौरान रिटायर्ड आईएएस प्रशांत मेहता ने सिंधिया को किया क्लीन बोल्ड कर दिया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा…. बुढ़ापे की तर्ज पर, नौजवानों के बीच खेलने से ऊर्जा बढ़ती है, फिट इंडिया मूवमेंट भी इसी कड़ी में शुरू किया गया है।

Read More: देश के साथ गद्दारी! पाकिस्तान को खुफिया जानकारी देता था इंडियन आर्मी का जवान, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

वहीं कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के क्लीन बोल्ड होने का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कर उनपर तंज कसा। नरेंद्र सलूजा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि सिंधिया जी क्लीन बोल्ड। हालांकि सिंधिया समर्थकों ने भी नरेंद्र सलूजा के इस ट्वीट पर पलटवार किया।

Read More: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जेसीओ और एक जवान शहीद

अंकित रावल नाम के एक ट्विटर यूजर ने पलटवार करते हुए लिखा कि अनिश्चितताओं के खेल में ये तो जायज है, लेकिन राजनीति के मैदान में ज्योतिरादित्य सिंधिया एक धुरंधर खिलाड़ी हैं। पिछले मैच की ही बात कर लेते हैं कि अभिमान से लिप्त कुछ बुजुर्ग खिलाड़ियों को उन्होंने जमकर धोया। मानो राजनीति ही खत्म कर दी उनकी। समझ रहे हो न?

Read More: ईद मिलादुन्नबी पर जुलूस, जलसा और सामूहिक कार्यक्रमों पर प्रशासन ने लगाई रोक, निर्देश जारी