6 baccho ke pita ke sath bhagi dulhan

घर में बज रही थी शहनाई, दुल्हन ने 6 बच्चों के पिता के साथ कर डाला बड़ा कांड, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

6 baccho ke pita ke sath bhagi dulhan ड्राइक्लीनर का बहाना था, असली वजह प्रेमी को भगाना था, तिलक के एक दिन पहले प्रेमी के साथ भागी दुल्हन

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 05:46 PM IST, Published Date : March 18, 2023/5:46 pm IST

6 baccho ke pita ke sath bhagi dulhan: रीवा। शादियों का सीजन शुरू हो गया है ऐसे में कई हैरान करने वाले मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के रीवा से सामने आया है। यहां घर में शहनाईयां बज रहीं थी लेकिन घर वालों को क्या ही पता था कि इतना खर्चा और साज सज्जा धरी की धरी रह जाएगी। शादी भरे घर में दुल्हन ने सबकों चकमा देकर भाग निकली। हैरानी की बात ये है कि दुल्हन अपने प्रेमी 6 बच्चों के पिता के साथ फरार हो गई।

ड्राईक्लीनर का बहाना था

6 baccho ke pita ke sath bhagi dulhan: जानकारी के अनुसार दुल्हन घर से ड्राईक्लीन की दुकान पर जाने का बहाना बनाकर निकली फिर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने उसे खूब तलाशा पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। यह मामला शहर के सिटी कोतवाली थाने इलाके का है। दुल्हन के परिजनों ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उनकी बेटी, घोघर के रहने वाले युवक के साथ तिलक से एक दिन पहले भाग गई थी। उसे हर जगह तलाशा, पर कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

दुल्हन के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई

6 baccho ke pita ke sath bhagi dulhan: दुल्हन के परिजनों ने आरोप लगाया है कि जो युवक हमारी लड़की को भगाकर ले गया है, वह पहले से शादीशुदा है और उसके 6 बच्चे हैं। इस घटना के बाद दोनों परिवारों में मातम पसर गया। दुल्हन के परिजन और दूल्हा थाने के चक्कर काट रहे है। पुलिस अब तक प्रेमी जोड़े का पता नहीं लगा पाई है।

पुलिस दोनों की कर रही तलाश

6 baccho ke pita ke sath bhagi dulhan: पुलिस ने युवक की पत्नी से पूछताछ की उसने बताया कि उसका पति काफी दिनों से फरार है। घर में रखे 40 हजार रुपये भी लेकर चल गया। इस मामले में दुल्हन का परिवार और दूल्हा भी इस मामले को लेकर सिटी कोतवाली थाना पहुंचा था। दुल्हन को ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- पेपर लीक करने वाला आरोपी गिरफ्तार, ऐसे बेचता था पेपर, नकल कराने वाले शिक्षक भी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- सीएम ने किया छुट्टी का ऐलान, इतने दिन बंद रहेंगे शासकीय कार्यालय, जानें किसे मिलेगा लाभ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers