Youth conspired to kidnap after watching crime show

Rewa News: क्राइम शो देखकर भाइयों ने उठाया आत्मघाती कदम, जानकर कांप उठेगी आपकी भी रूह

Youth conspired to kidnap after watching crime show, asked for 50000 ransom क्राइम शो देखकर भाइयों ने उठाया आत्मघाती कदम

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 04:31 PM IST, Published Date : February 22, 2023/4:30 pm IST

रीवा। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आज एक युवक ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने ही अपहरण की साजिश रची। इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपहरण की इस झूठी साजिश का पर्दाफाश कर दिया। बताया जा रहा है कि क्राइम टीवी सीरियल से आइडिया लेकर दोनों भाइयों ने अपहरण की साजिश रची और घरवालों को फ़ोन कर 50 हजार रूपए फिरौती की मांग की।

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस टीम को लगी तो पुलिस ने राज से पर्दा उठा दिया। दरअसल, बैकुंठपुर थाना क्षेत्र स्थित रौरा गांव के रहने वाले 22 वर्षीय रोहित कुशवाहा को किसी काम के लिए पैसे की जरूरत पड़ी।  इसके चलते ही युवक ने आत्मघाती कदम उठाय़ा और अपने परिवार के ही भाई के साथ मिलकर अपने ही अपहरण की साजिश रची। जिसके बाद रोहित कुशवाहा ने अपने घरवालों को फोन किया तथा आवाज बदलकर घरवालों से ₹50000 फिरौती की डिमांड की।

जानकारी के मुताबिक, युवक ने जैसे ही घर वालों को फिरौती की रकम के लिए फोन किया तो तत्काल परिजनों द्वारा घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद एक्टिव मोड में आई पुलिस की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया और युवक को बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के जंगलों से हिरासत में ले लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers