Two groups of Kinner clashed with each other

आपस में भिड़े किन्नरों के दो गुट, एक-दूसरे पर किया ​हथियारों से हमला, पुलिस तक पहुंचा मामला

Two groups of Kinner clashed with each other : मध्यप्रदेश के जिला सागर के बंडा में किन्नरों के दो गुट आपस मे भिड़ गए।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 09:24 PM IST, Published Date : February 10, 2023/9:24 pm IST

Two groups of Kinner clashed with each other : सागर। मध्यप्रदेश के जिला सागर के बंडा में किन्नरों के दो गुट आपस मे भिड़ गए। एक गुट के किन्नरों ने दूसरे गुट पर हथियारों के साथ हमला कर दिया। इस हमले में ड्राइवर घायल हो गया है जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

read more : पिता की हवस का शिकार बनी नाबालिग बेटी, आरोपी के डर से मां-बेटी ने उठाया ऐसा कदम

Two groups of Kinner clashed with each other : जानकारी के अनुसार बंडा की किन्नर किरण बुआ और रूबी मौसी ने बंडा थाने आकर जानकारी दी कि इनकी टोली एक वाहन से पथरिया जा रही थी तभी रास्ते मे सागर की आरती किन्नर ने अपने साथियों सहित हम लोगो पर धारदार हाथियों से हमला कर दिया जिसमें ड्राइवर सईद के सिर में गंभीर चोट आई है। आवेदन पर बंडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है दूसरी तरफ घायल ड्राइवर सईद का इलाज सागर जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

read more : Mahashivratri Upay : महाशिवरात्रि पर करें ये खास उपाय, खुश होंगे महादेव, चमका देंगे सोया हुआ भाग्य 

दरअसल, सागर में पूर्व महापौर स्व कमला बुआ का ठिकाना जिले के किन्नरों का पुराना ठिकाना है। यहां से जुड़े किन्नर ही जिले में क्षेत्र का बंटवारा कर बख्सीस मांगने का काम करते है। किन्नर रूबी मौसी के अनुसार सागर के आरती किन्नर द्वारा उनके क्षेत्रों में अवैध वसूली की जा रही है जिसकी शिकायत सागर के किन्नरों ने एसपी से की थी। इस शिकायत का बदला लेने के लिए ही आरती किन्नर ने हम लोगो पर हमला किया है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें