Sehore Famous Temple: Theft in Sehore Maa Bijasan Dham

सिहोर के प्रसिद्ध मंदिर में चोरों ने बोला धावा, स्ट्रांंग रूम का ताला तोड़कर पैसों से भरी 7 बोरी लेकर हुए फरार

मंदिर से नोटों से भरी पांच से सात बोरी चोरी करके फरार हो गए, नोटों से भरी कुछ बोरियां पहाड़ी से नीचे मिली है! Sehore Famous Temple

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 15, 2022/10:55 am IST

सीहोर: Sehore Famous Temple सलकनपुर में स्थित बिजासन धाम से चोरी की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि चोरों ने मंदिर से नोटों से भरी पांच से सात बोरी चोरी करके फरार हो गए। हालांकि नोटों से भरी कुछ बोरियां पहाड़ी से नीचे मिली है। फिलहाल सूचना मिलने से एसपी, आईजी सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा है और जांच कर रही है।

Read More: 7000 से अधिक पदों पर होगी आरक्षकों की भर्ती, गृहमंत्री ने कही ये बड़ी बात, पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी 

Sehore Famous Temple मिली जानकारी के अनुसार सोमवार-मंगलवार द​रमियानी रात चोरों ने मां बिजयासन धाम में धावा बोल दिया। चोरों ने स्ट्रांग रूम का ताला तोड़कर दान पैसों से भरी बोरी पार कर दिया। बताया जा रहा है कि चोर 5-7 बोरी लेकर फरार हुए हैं, जिनमें से कुछ बोरियां पहाड़ी के नीचे मिली है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Read More: गुजरात विस चुनाव के लिए BJP की चौथी लिस्ट जारी, अब तक कुल 179 नामों की घोषणा, यहां देखें पूरी लिस्ट 

चोर बने मुसीबत

बता दें कि बिजासन धाम में भक्तों की भीड़ उमड़ती है, जिसके चलते चोरों की पहली नजर मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं पर रहती है। नवरात्रि के समय भी श्रद्धालुओें के मोबाइल फोन एवं महिलाओं के गले से मंगलसूत्र लूटने की घटनाएं सामने आई थी। नवरात्रि के दौरान 40 से अधिक मोबाइल फोन चोरी होने की सूचनाएं पुलिस को मिली थी। इसके अलावा मंगलसूत्र एवं गले से चैन चोरी की शिकायतें भी पुलिस के पास आई थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक