Seoni News

Seoni News : वन प्राणी सेही का शिकार करने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुई ये चीजें

Seoni News: सूचना मिली थी की कुछ लोग वन्यप्राणी का शिकार कर रहे है। जिसके बाद वन अमले ने मौके पर पहुंचकर वन्य प्राणी सेही का शव बरामद किया

Edited By :   |  

Reported By: Ankit Rajak

Modified Date:  March 29, 2024 / 02:58 PM IST, Published Date : March 29, 2024/2:53 pm IST

Seoni News :सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के लखनादौन वन परिक्षेत्र अंतर्गत वन्य प्राणी सेही का शिकार करने वाले चार आरोपियों को वन विभाग की टीम ने गिरफ़्तार कर लिया है। मामला तेंदनी गांव से लगे नारायण टोला का है। वहीं मौके से फरार 1 आरोपी की तलाश की जा रही है।

Read More : Controversial statement of MLA Veersingh Bhuria: विधायक वीरसिंह भूरिया के विवादित बयान पर मचा बवाल, लोकसभा प्रत्याशी अनीता नागरसिंह चौहान ने दिया मुंह तोड़ जवाब, जानें पूरा माजरा

Seoni News :वन विभाग को मुखबिर से सूचना मिली थी की कुछ लोग वन्यप्राणी का शिकार कर रहे है। जिसके बाद वन अमले ने मौके पर पहुंचकर वन्य प्राणी सेही का शव बरामद किया और 4 लोगो को हिरासत में लिया है। टीम को आता देख मौके से एक आराेपी फरार हो गया।

Seoni News :आरोपियों को पकड़ने में महिला वनरक्षक बीट गार्ड सरल पदमाकर का विशेष योगदान रहा। जिन्होंने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर वन्य प्राणी का शव और आरोपियों को पकड़ने के लिए लखनादौन वन विभाग कार्यालय को सूचना दी। जहां से उड़न दस्ता टीम नक पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp