Controversial statement of MLA Veersingh Bhuria

Controversial statement of MLA Veersingh Bhuria: विधायक वीरसिंह भूरिया के विवादित बयान पर मचा बवाल, लोकसभा प्रत्याशी अनीता नागरसिंह चौहान ने दिया मुंह तोड़ जवाब, जानें पूरा माजरा

Controversial statement of MLA Veersingh Bhuria: कांतिलाल भूरिया की माता खुद भिलाल जाति से है जबकि उनके पिता भील जनजाति के है।

Edited By :   |  

Reported By: Vaibhav Sharma

Modified Date:  March 29, 2024 / 02:40 PM IST, Published Date : March 29, 2024/2:40 pm IST

Controversial statement of MLA Veersingh Bhuria: अलीराजपुर। थांदला विधायक वीरसिंह भूरिया के विवादित बयान का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। विधायक पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज होने के बाद भी भाजपा लगातार कांग्रेस और कांग्रेस प्रत्याशी पर हमलावर है। इस मामले में ताज़ा बयान भाजपा प्रत्याशी अनीता नागरसिंह चौहान का आया है। उन्होंने कांग्रेस विधायक के बयां का पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस लगातार महिलाओं का अपमान करती आई है और इस मामले में भी कांग्रेस की घृणित सोच सामने आई है। जिस तरह से वीरसिंह भूरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी की मौजूदगी में आदिवासी समाज को बाटने की कोशिश की है और उन्हें हिंसा के लिए भड़काने का प्रयास किया। यह बेहद निंदनीय है।

Read More : Gwalior News : ये है टैटू वाली गैंग..! शरीर पर बने हथियारों के टैटू दिखाकर करते थे ऐसा काम, पुलिस ने एक सदस्य को किया गिरफ्तार 

Controversial statement of MLA Veersingh Bhuria: वहीं इस मामले में आदिवासी भाजपा नेता कमरू अजनार ने भी कड़ा पलटवार किया है उन्होंने भील-भिलाला को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के परिजनों पर ही टिपण्णी कर डाली। कमरू अजनार ने कहा कि कांतिलाल भूरिया की माता खुद भिलाल जाति से है जबकि उनके पिता भील जनजाति के है। इतना ही नहीं कमरू अजनार ने कांग्रेस नेताओ के शासनकाल में भील आदिवासियों के बड़ी संख्या में धर्मान्तरण का भी आरोप लगाया।

Controversial statement of MLA Veersingh Bhuria: आपको बता दें कि कमरू अजनार पूर्व कांग्रेसी है और उदयगढ़ जनपद के अध्यक्ष रहे है। कमरू कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के बेहद करीबियों में से रहे है लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया। बहरहाल नेताओ की बयानबाज़ी और पलटवार से जिले की राजनीति लगातार गरमाई हुई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp