5 killed and 15 injured in bus-truck collision in Shajapur

Shajapur accident Update : शाजापुर में हुई बड़ी दुर्घटना, बस-ट्रक की टक्कर से अभी तक 5 लोगों की मौत सहित अन्य 15 घायल

5 killed and 15 injured in bus-truck collision in Shajapur: बस और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी और 15 अन्य घायल हो गये।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2023 / 03:35 PM IST, Published Date : May 18, 2023/2:38 pm IST

5 killed and 15 injured in bus-truck collision in Shajapur :  शाजापुर। मध्य प्रदेश में शाजापुर जिले के मक्सी कस्बे के पास बृहस्पतिवार सुबह एक निजी बस और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी और 15 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब पांच बजे हुई जब पीड़ित उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए अहमदाबाद जा रहे थे।

read more : आतंकी संगठन HUT के आतंकियों को लेकर बड़ा खुलासा, ‘आतंकियों के अंतर्राष्ट्रीय तस्करों से हो सकते हैं संबध’ 

5 killed and 15 injured in bus-truck collision in Shajapur : उन्होंने बताया कि शाजापुर जिले के दोंटा गांव के पास बस की एक ट्रक से टक्कर हो गई। अधिकारी ने बताया कि इस घटना में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक ने बाद में उज्जैन के अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में तीन महिलाएं और एक नाबालिग शामिल है।

read more : BSE Odisha 10th Result 2023 : ओडिशा बोर्ड ने जारी किया 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर जाकर देख सकते हैं परिणाम 

उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए उज्जैन ले जाया गया है। मृतकों की पहचान लाल सिंह, जानकी, मीरा, सुमित्रा और राधिका (13) के रूप में हुई है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस घटना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ बताया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें