Singhpur train accident

भीषण ट्रेन हादसा, आपस में टकराईं दो माल गाड़ियां, ड्राइवर और गार्ड घायल

Singhpur train accident दो मालगाड़ियों की आपस में टक्कर, मालगाड़ी का ड्राइवर और गार्ड घायल, रेल यातायात हुआ बाधित

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 10:02 AM IST, Published Date : April 19, 2023/9:15 am IST

Singhpur train accident: शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडेल के सिंहपुर में आज सुबह भीषण रेल हादसा हो गया। बता दें यहां 2 माल गाड़िया आपस में टकरा गईं। इस दुर्घटना में मालगाड़ी का ड्राइवर और गार्ड के घायल हेने की खबर है। हादसा होने के चलते रेल यातायात बधित हो गया।

Singhpur train accident: दोनों गाड़ियों में टक्कर होने के बाद GM, DRM, ब्रांच ऑफिसर सहित अन्य अधिकारी भी घटना स्थल के लिए रवाना हुए। मेडिकल वेन, क्रेन और रेस्क्यू टीम को भी मौके पर पहुंची। बता दें मालगाड़ी कटनी तरफ से बिलासपुर आ रही थी सिग्नल के ओवरशूट होने के कारण मालगाड़ी ने सामने जा रही मालगाड़ी को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में लोको पायलेट, गार्ड सहित 5 घायल हो गए। मौके पर पहुंची टीम ने घायलों को उपचार के लिए किया गया अस्पताल में भर्ती कराया।

Singhpur train accident: सिंहपुर रेलवे स्टेशन में मालगाड़ियों गाड़ियों में हुई टक्कर के मामले में इस वक्त की बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जिसमें एक लोको पायलट की मौत हे गई। वहीं दो लोको पायलट की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे में 5 लोगों के घायल हुए है। फिलहाल रेलवे प्रशासन द्वारा रेसक्यू जारी है।

ये भी पढ़ें- दोपहर के स्कूल बंद, सुबह की शिफ्ट वाले स्कूले के समय में हुआ बदलाव, यहां के कलेक्टर ने जारी किया आदेश

ये भी पढ़ें- अक्षय तृतीया पर गुरू करेंगे गोचर, इन चार राशियों की खुलने जा रही किस्मत, बनने जा रहे ये 2 खास राजयोग

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें