Baijnath Singh Join BJP

Congress leader Join BJP: चुनाव से पहले फिर टूटी कांग्रेस, अब इस नेता ने बीजेपी की ज्वाइन, कहा- महाराज ने बुलाया तो आ गया

Baijnath Singh Join BJP लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, नौ महीने के अंदर बैजनाथ की फिर भाजपा में वापसी

Edited By :   |  

Reported By: Virendra Rathore

Modified Date:  March 7, 2024 / 09:28 AM IST, Published Date : March 7, 2024/9:23 am IST

Baijnath Singh Join BJP: शिवपुरी/वीरेंद्र राठौर। विधानसभा चुनाव के समय भाजपा छोड़ कांग्रेस में जाने वाले सिंधिया समर्थक बैजनाथ सिंह यादव की नौ महीने में ही भाजपा में वापसी हो गई। उन्होंने सिंधिया के समक्ष भाजपा कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली। इसके पूर्व बैजनाथ ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया और भाजपा कार्यालय पहुंचे।

Baijnath Singh Join BJP: इस दौरान बैजनाथ सिंह यादव ने कहा कि मुझे कांग्रेस में आठ-नौ महीने हो गए हैं। मैंने इनका कार्यक्रम देखा है। कोलारस में कांग्रेस को सिर्फ एक नेता जयकिशन मांझी चलाता है। उसने जो कह दिया वह होता है किसी कार्यकर्ता की कोई वैल्यू नहीं है। भले ही में कांग्रेस में चला गया था लेकिन मेरे मन में सिंधिया का बहुत मान सम्मान था। 15 दिन पहले मैं दिल्ली गया था और उनसे कहा था की जिस दिन आपका लोकसभा में टिकट फाइनल हो जाएगा मैं वापस आ जाऊंगा।

Baijnath Singh Join BJP: जब बैजनाथ से पूछा गया कि आपने भाजपा छोड़ते समय कहा था कि मुझे घुटन हो रही है तो फिर वापसी क्यों? इस पर उन्होंने कहा कि मैंने कहा था मुझे कुछ लोगों से तकलीफ हो रही है जिसके कारण में कांग्रेस में गया था। अब महाराज ने बुलाया है तो मैं आ गया। कांग्रेस में विधायकी के लिए जाने के सवाल पर बैजनाथ यादव ने कहा कि मेरे परिवार और रिश्तेदारों की इच्छा थी कि अब उम्र हो गई है इसलिए एक बार विधायक का चुनाव लड़ो तो मैं कांग्रेस में गया और सम्मान के साथ टिकट लेकर चुनाव लड़ा।

Baijnath Singh Join BJP: वहीं कांग्रेस से भाजपा में आए बैजनाथ सिंह यादव के मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि बैजनाथ सिंह यादव से मेरी आजी अम्मा के समय से हमारे परिवार के संबंध हैं और वह मेरे परिवार के सदस्य हैं। उनकी फिर से भाजपा में वापसी हुई है, हम उनका स्वागत करते हैं। हम आपको बता दें कि गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लोकसभा चुनाव के लिए फाइनल हो गया है, जिसके चलते जो नेता भाजपा से कांग्रेस में चले गए थे उनकी बड़ी संख्या में ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में वापसी करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Walkathon in Saree: सड़क पर साड़ी पहन निकलेंगी 25000 महिलाएं, नया कीर्तिमान करेंगी स्थापित

ये भी पढ़ें- Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि कल, यहां जानें सही व्रत-नियम और पर्व से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें