The main accused who embezzled lakhs of rupees in ex-gratia was caught

Shivpuri news: पकड़ा गया कंप्यूटर ऑपरेटर, श्रमिकों को मिलने वाली अनुग्रह राशि में लाखों रुपये का किया था गबन

The main accused who embezzled lakhs of rupees in ex-gratia was caught अनुग्रह राशि में लाखों रुपये का गबन करने वाला कंप्यूटर ऑपरेटर पकड़ाया

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 02:54 PM IST, Published Date : June 25, 2023/2:54 pm IST

शिवपुरी। शहर की कोतवाली पुलिस ने जनपद पंचायत में विगत दिनों हुए लगभग 94 लाख रुपये के घोटाले के मुख्य आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर को ग्वालियर ने पकड़ लिया है। पुलिस ने इस मामले में गैर जमानती धाराएं भी बढ़ा दी है। पुलिस ने आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। हालांकि दो जनपद सीईओ व दो महिला बाबू अभी भी फरार हैं।

Read More: सावधान..! लंपी वायरस के बाद अब पशुओं में तेजी से फैल रहा ये संक्रमण, मची अफरातफरी 

जानकारी के मुताबिक तीन दिन पूर्व कोतवाली पुलिस ने शिवपुरी जनपद सीईओ गिर्राज शर्मा की शिकायत पर जनपद के पूर्व सीईओ गगन बाजपेयी, राजीव मिश्रा, कम्प्यूटर ऑपरेटर शैलेन्द्र सिंह परमार, दो महिला क्लर्क साधना चौहान व लता दुबे के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। इन सभी आरोपियों पर 94 लाख रुपये की आर्थिक सहायता जो कि मजदूरों को मिलती है, उसे गबन करने का आरोप है। इस मामले में टीआई कोतवाली अमित भदौरिया द्वारा बनाई गई पुलिस टीम जिसमें उनि दीपक पलिया, हवलदार नरेश यादव आदि ने मामले के मुख्य आरोपी ऑपरेटर शैलेन्द्र सिंह परमार को उसके घर से पकड़ लिया।

Read More: अंतिम संस्कार पर फिर मचा बवाल, गांव में दफनाने नहीं दिया युवक का शव, ये रही वजह 

पुलिस ने इस मामले में धारा 420, 120 बी के साथ धारा 409 का इजाफा कर दिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से पुलिस को चार दिन का पुलिस रिमांड मिला है। अब पुलिस पूरे मामले की परतें खोलेगी। आरोपी कम्प्यूटर ऑपरेटर के पास लाखों रुपए की संपत्ति है जिसको सील करने की तैयारी भी पुलिस व प्रशासन की टीम कर रही है। हालांकि पुलिस मामले से जुड़े चार अन्य आरोपियों की राजनातिक दबाव के चलते पकड़ने में संकोच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें