Teacher ka Jua Khelete video viral

सुबह-सुबह गुरूजी कर रहे थे Illigal काम, वीडियो हुआ वायरल, कहा- ग्रामीणों के कहने पर किया ऐसा काम

Teacher ka Jua Khelete video viral सरकारी स्कूल के टीचर का जुआ खेलते वीडियो वायरल, डीपीसी ने की जांच के बाद कार्रवाई की बात

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2023 / 02:53 PM IST, Published Date : August 2, 2023/2:51 pm IST

Teacher ka Jua Khelete video viral: शिवपुरी। शिवपुरी में एक शासकीय शिक्षक का ताश के पत्तों से जुआ खेलते का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो करैरा अनुविभाग के दिदावली पंचायत के मुढैय्यन गांव के शासकीय प्राथमिक स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक का बताया जा रहा है। वीडियो में शासकीय प्राथमिक स्कूल के शिक्षक प्राण सिंह लोधी गांव के चौपाल में ग्रामीणों के साथ न केवल पूरी तन्मयता के साथ जुआ खेल रहे थे, बल्कि वीडियो में वो पत्ता बांटने के बाद पैसा समेटते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो सुबह के समय का बताया जा रहा है।

Teacher ka Jua Khelete video viral: इस मामले में डीपीसी अशोक त्रिपाठी ने वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं इस मामले में शिक्षक प्राण सिंह लोधी का कहना मैं टोडा गांव का रहने वाला हूं और मुढैय्यन गांव के शासकीय प्राथमिक स्कूल में शिक्षक हूं। मेरे स्कूल में मेंटेनेंस का काम चल रहा है। इसके लिए मुझे सुबह आठ बजे अपने गांव से स्कूल पहुंचना पढ़ता है। आज भी मैं सुबह आठ बजे विद्यालय पहुंच गया था।

Teacher ka Jua Khelete video viral: काम शुरू करवाने के बाद गांव में बच्चों के पालकों से बच्चों की आईडी बनवाने के लिए संपर्क करने गया था। जहां ग्रामीणों के कहने पर मैं उनके साथ बैठ गया, जिन्होंने मुझे कुछ देर के लिए ताश खेलने को आमंत्रित किया। इसी के चलते मैं गांव की चौपाल में बैठ गया। इसी दौरान किसी ने वीडियो भी बना लिया। जबकि विद्यालय के समय पर मैं वापस विद्यालय पहुंच गया था। इसका पंचनामा भी मैंने बनवाया है।

ये भी पढ़ें- I.N.D.I.A. गठबंधन के सांसदों ने की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात, मणिपुर की स्थिति से कराया अवगत, मामले में दखल देने की मांग

ये भी पढ़ें- आर्टिकल 370 के खिलाफ याचिकाओं पर SC में सुनवाई शुरू, आज से रोजाना 5 जजों की संविधान पीठ करेगी सुनवाई

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें