Shivraj cabinet meeting in Important decisions taken

शिवराज कैबिनेट बैठक में लिए अहम फैसले, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

शिवराज कैबिनेट बैठक में लिए अहम फैसले, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर! Shivraj cabinet meeting in Important decisions taken

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 12:10 PM IST, Published Date : March 3, 2023/10:37 am IST

भोपाल। Shivraj cabinet meeting शिवराज कैबिनेट ने किसान और छात्रों को लेकर बड़ा फैसला लेते हुए सिवनी में सिंचाई परियोजना के लिए 29.37 करोड़ की मंजूरी दी है। चंदेरी में सूक्ष्म सिंचाई परियोजना केलिए 558.05 करोड़ को मंजूरी दी गई है। इसी के साथ जनजातीय कार्य विभाग के 35 सीएम राइस माध्यमिक विद्यालय निर्माण के लिए मंजूरी मिली है। इसी के साथ अब मप्र कार्य गुणवत्ता परिषद के कार्यकारी अधिकारी का पद नाम एवं अहर्ताओं में शाब्दिक संशोधन किया गया है। अब ये महानिदेशक कहलाएंगे।

Read More: यहां ट्रेन दुर्घटना में अब तक 57 लोगों की मौत, अभी और बढ़ सकता है मरने वालों का आंकड़ा 

Shivraj cabinet meeting सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में विधानसभा में कैबिनेट की बैठक में कृषि विभाग द्वारा किसान कल्याण के लिए विभिन्न अधोसरंचना विकास कार्यों में अलग-अलग मंदों में खर्च की जाने वाली ₹75 करोड़ की राशि को मंजूरी मिली है। नवकार कार्य परिषद गुणवत्ता मध्य प्रदेश के लिए पद में संशोधन किया है।लोक परिसंपत्ति के

Read More: CG Budget 2023: बजट सत्र का आज तीसरा दिन, इन मुद्दों से गूंजेगा सदन, पेश होंगे ये प्रस्ताव

बाद के तहत जूनी इंदौर की जमीन को पांच करोड़ से 40 लाख की कीमत पर देने की सहमति बनी है। महिदपुर बस डिपो उज्जैन की जमीन को भी छह करोड़ 29 लाख में देने की सहमति बनी है। जबलपुर में परिवहन विभाग की जमीन को 130 करोड़ 69 लाख की कीमत में 100 फीसदी की राशि देने को मंजूरी हुई है और उत्तर प्रदेश के झांसी में मध्य प्रदेश परिवहन विभाग की भूमि को देने का फैसला लिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक