gouri shankar bisen big statement

Balaghat news : शिवराज के मंत्री के बगावती बोल, सरकार ने खिलाफ कही ये बात, वीडियो वायरल

Shivraj's minister's rebellious words, said this against the government, video viral : अपनी सरकार के खिलाफ बोलते दिखे गौ​री शंकर

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 07:08 PM IST, Published Date : February 17, 2023/7:07 pm IST

gouri shankar bisen big statement: बालाघाट : अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले गौरीशंकर बिसेन एक बार फिर सुर्खियों में है और इस बार उन्होंने अपनी ही पार्टी के खिलाफ भरे मंच से बयान दे डाला। आपको बता दें की भाजपा सरकार के द्वारा विकास यात्रा निकाली जा रहीं है। जहां भाजपा के कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में विकास यात्रा निकालकर सभा को संबोधित भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़े : महाराष्ट्र : फार्मा कंपनी के रिएक्टर में हुए धमाके से एक व्यक्ति की मौत, दो अन्य घायल

अपनी सरकार के खिलाफ बोलते दिखे गौ​री शंकर

इसी कड़ी में बालाघाट के लालबर्रा स्थित कृषि मंडी में विकास यात्रा को लेकर पूर्व कृषि मंत्री व मप्र पिछड़ा वर्ग आयोग बिसेन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, छिंदवाड़ा की प्रेस ने मुझसे पुछा की आप आयोग अध्यक्ष हो आपका सबको संरक्षण होता है, तो पुरानी पेंशन के बारे में आपकी क्या राय है। इस पर मैने कहा की जिस तरह से बुढ़ापे में पति को पत्नी की आवश्यकता है और पत्नी को पति की आवश्यकता है। उसी तरह से कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन की आवश्यकता है।

यह भी पढ़े : शेयर बाजार में तीन दिनों से जारी तेजी पर विराम, सेंसेक्स 317 अंक टूटा

ओपीएस लागू करने की बात कह रहे हैं गौरी शंकर

gouri shankar bisen big statement: मेरी आवाज को दिल्ली तक पहुंचाओं.. मेरे लाखों साथियों को पुरानी पेंशन दिलाओं..मुझे पार्टी निकाल देगी कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझसे पार्टी पद छिन लेंगी कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन आपके घर का चुल्हा नहीं जलेगा तो फर्क पड़ता है। भले ही आपके बेटे आपको पालेगें लेकिन कई बेटे होते है जो परेशानियों में डालते है.. मैं आज से पुरानी पेंशन को लेकर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हुं। इस दौरान गौरी शंकर ने पुरानी पेंशन लागु करने के नारे भी लगाए।