Patwari arrested taking bribe from farmer

Singrauli News: रीवा लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, किसानों से रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार

रीवा लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, किसानों से रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार Patwari arrested taking bribe from farmer

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 04:50 PM IST, Published Date : March 6, 2023/1:51 pm IST

Patwari arrested taking bribe from farmer: सिंगरौली। जिले के चितरंगी तहसील अंतर्गत खटाई गांव पटवारी के पटवारी कर लोकायुक्त रीवा ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ₹5000 की रिश्वत लेते हुए पटवारी को रंगे हाथ पकड़ा है। बता दें कि शिकायतकर्ता सुरेश कुमार साहू पिता गुलाब साहू निवासी ग्राम खटाई तहसील चितरंगी ने रीवा लोकायुक्त कार्यालय एसपी गोपाल धाकड़ से शिकायत दर्ज कराई थी, कि भूमिहीन लोगों को शासकीय आवासीय भूमि का पट्टा देने के एवज में पटवारी पंकज पटेल पिता केदार पटेल पटवारी हल्का खटाई तहसील चितरंगी द्वारा ₹10000 की रिश्वत की मांग की जा रही है।

Read More: शातिर गैंग का पर्दाफाश..! रोजाना रात को खेतों में करते थे ऐसा गंदा काम, 2 आरोपी गिरफ्तार

मामले का सत्यापन कराने के उपरांत रीवा लोकायुक्त एसपी ने राजेश पाठक डीएसपी के नेतृत्व में 12 सदस्य टीम सिंगरौली जिले के चितरंगी स्थित पटवारी के किराए के मकान में भेजा। जैसे ही शिकायतकर्ता से पटवारी ने ₹5000 की रिश्वत ली। वहीं, इशारा पाते ही लोकायुक्त टीम ने पटवारी को रंगे हाथ दबोच लिया है। पकड़े गए पटवारी को चितरंगी के विश्राम गृह में ले जाकर भ्रष्टाचार के विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए हिरासत में लिया गया है। अभी कार्रवाई जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers