teacher used to take 'nude photos' of girl students in school

छात्राओं के कपड़े उतरवाकर लेता था ‘न्यूड फोटो’, फिर करता था अश्लील हरकतें…

teacher used to take 'nude photos' of girl students in school : मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। प्रदेश के ग्वालियर शहर से गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 26, 2022/8:42 am IST

ग्वालियर। Teacher did Obscene Acts With Girls MP : मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। प्रदेश के ग्वालियर शहर से गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाला शिक्षक स्कूल में छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता था। मिली जानकारी के अनुसार सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाला एक शिक्षक छात्राओं के कपड़े उतरवाकर उनसे अश्लील हरकत करता था। जब छात्राएं रोती थीं और उसे रोकती थीं, तो आरोपी उन्हें धमकाता था।

Read More : बड़ा हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से दो RPF जवानों की दर्दनाक मौत

कपड़े उतरवाकर करता था अश्लील हरकत

ये पूरा मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर के उटीला थाने स्थित ग्राम अररोली शासकीय प्राथमिक विद्यालय का है. यहां पढ़ाने वाला 58 वर्षीय शिक्षक मुंशीलाल माहौर पिंटो पार्क इलाके में रहता है। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। छात्राओं ने बताया कि शिक्षक छात्राओं के कपड़े उतरवाकर उनके साथ अश्लील हरकत करता था और जब छात्राएं उसका विरोध करती तो उन्हें धमकाता था। कहता था कि मार डालेगा और कभी परीक्षा में फेल करने की धमकी देता था।

Read More : डेंगू से ठीक हो गए सलमान खान! अपने जीजा के घर के बाहर इस हाल में दिखे अभिनेता

दूसरे कमरे में बहाने से बुलाता था

एक मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक स्कूल में पढ़ने वाली 6 से 8 साल की उम्र की चार छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता था। स्कूल में दो कमरे हैं। इसमें से एक कमरे में बच्चों की पढ़ाई होती है और दूसरा कमरा शिक्षकों के लिए है। इसी कमरे में वह बहाने से छात्राओं को बुलाता था। फिर कपड़े उतरवाता और अपने मोबाइल में बच्चियों की ‘न्यूड फोट’ खींचता था।

Read More : पेट्रोल पंप पर सिगरेट पीने से रोका, पांच युवकों ने मिलकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी को उतारा मौत के घाट

बता दें इस घटना से पूरे गांव के लोगों में आक्रोश का माहौल बना हुआ हैं। मामले में ग्वालियर के एडिशनल एसपी ने बताया, “छात्राओं के परिजनों ने उटीला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी अवधेश सिंह कुशवाह ने एफआईआर दर्ज कर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह को दी गई। उन्होंने आरोपी शिक्षक को बर्खास्त कर दिया है।”

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें