Dog reaches owner's house with fetus in mouth

Neemuch News : भ्रूण को मुँह मे दबाकर कुत्ता पहुंचा मालिक के घर, मौके पर पहुंची पुलिस, इलाके में फैली सनसनी..

Dog reaches owner's house with fetus in mouth: एक कुत्ता किसी नवजात भ्रुण को मुह में दबाकर एक मकान की छत पर पहुँच गया।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 06:29 PM IST, Published Date : January 8, 2024/6:29 pm IST

Dog reaches owner’s house with fetus in mouth : नीमच। सोमवार सुबह नीमच के विनोबा गंज मूलचंद मार्ग पर उस समय सनसनी फैल गई, जब एक कुत्ता किसी नवजात भ्रुण को मुह में दबाकर एक मकान की छत पर पहुँच गया। घटना नीमच केंट थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले विनोबागंज निवासी विजय कुमार नामक व्यक्ति के मकान की है। सुबह एक कुत्ता जो की मूलचंद मार्ग स्थित नल की ओर से मुंह में दबकर एक नवजात भ्रूण को मुह में दबा कर विजय कुमार की छत पर पहुंचा। जब घर वालों ने इस भ्रूण को देखा तो उनके होश उड़ गए और उन्होंने आसपास के लोगों को उसकी जानकारी दी। मौके पर सर्वे कर रही आंगनबाड़ी सहायिका को भी इस घटना की जानकारी दी। जिसने अपने वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस को इस पूरे मामले से अवगत कराया।

read more : Jabalpur News : जिले में नहीं थम रहा गौ तस्करी का मामला, हाइवे पर फिर पकड़ा गया ट्रक, पुलिस ने बरामद की 40 गायें.. 

Dog reaches owner’s house with fetus in mouth : मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम व अग्रिम कार्रवाई के लिए नीमच जिला चिकित्सालय भेजा है। नवजात भ्रूण के शव मिलने की जानकारी के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि नवजात भ्रूण कन्या है और संभवत गत रात्रि को ही इसे किसी के द्वारा नाले में फेंका गया होगा। भ्रूण की उम्र चार से पांच माह के करीब बताई जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में और भी खुलासा हो सकता है। मैं सर्वे कार्य के लिए आई थी। तो जानकारी मिली कि विजय भैया के घर पर कोई कुत्ता नवजात भ्रूण लेकर छत पर पहुंचा है। इस संबंध में मेरे वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस को सूचना दी।

 

मौके पर पहुंची पुलिस भ्रूण को लेकर जिला चिकित्सालय गई है। विमला मेहरा आंगनबाड़ी सहायिका वार्ड नं 15नवजात भ्रूण को मुँह मे दबाकर कुत्ता पहुचा घर की छत पर, इलाके में फैली सनसनी। नीमच। सोमवार सुबह नीमच के विनोबा गंज मूलचंद मार्ग पर उस समय सनसनी फैल गई, जब एक कुत्ता किसी नवजात भ्रुण को मुह में दबाकर एक मकान की छत पर पहुँच गया। घटना नीमच केंट थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले विनोबागंज निवासी विजय कुमार नामक व्यक्ति के मकान की है। सुबह एक कुत्ता जो की मूलचंद मार्ग स्थित नल की ओर से मुंह में दबकर एक नवजात भ्रूण को मुह में दबा कर विजय कुमार की छत पर पहुंचा। जब घर वालों ने इस भ्रूण को देखा तो उनके होश उड़ गए और उन्होंने आसपास के लोगों को उसकी जानकारी दी। मौके पर सर्वे कर रही आंगनबाड़ी सहायिका को भी इस घटना की जानकारी दी। जिसने अपने वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस को इस पूरे मामले से अवगत कराया।

 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम व अग्रिम कार्रवाई के लिए नीमच जिला चिकित्सालय भेजा है। नवजात भ्रूण के शव मिलने की जानकारी के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि नवजात भ्रूण कन्या है और संभवत गत रात्रि को ही इसे किसी के द्वारा नाले में फेंका गया होगा। भ्रूण की उम्र चार से पांच माह के करीब बताई जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में और भी खुलासा हो सकता है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें