लापरवाही की हद! रेलमंत्री ने हरी झंडी दिखा कर 2 घंटे पहले ही रवाना कर दी ट्रेन, स्टेशन में गाड़ी ढूंढ़ते रहे यात्री |

लापरवाही की हद! रेलमंत्री ने हरी झंडी दिखा कर 2 घंटे पहले ही रवाना कर दी ट्रेन, स्टेशन में गाड़ी ढूंढ़ते रहे यात्री

ट्रेन नंबर 02195 रानी कमलापति-रीवा सुपरफास्ट को 2 घंटे पहले ही रवाना कर दिया गया। रेलवे ने शाम 5 बजे रवानगी का समय दिया था, लेकिन 2 घंटे पहले ही ट्रेन को रवाना कर दिया गया। इधर जब यात्री निर्धारित समय पर स्टेशन पहुंचे तो गाड़ी को खोजते रह गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : February 12, 2022/7:26 pm IST

Train left 2 hours ago

भोपाल। भोपाल रेल मंडल की बड़ी मनमानी और लापरवाही उजागर हुई है जिसे देखकर लोगों के मुंह से सिर्फ यही शब्द निकलता है कि ये तो लापरवाही की हद है। दरअसल, आज से दो नई ट्रेनों की सौगात दी गई थी, कोरोना काल में बंद की गई एक ट्रेन की बहाली की गई थी। इसी दौरान रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से हरी झंडी दिखाने के लिए ट्रेन का समय ही बदल दिया गया। और यात्रियों को भी इसकी जानकारी नहीं दी गई।

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh में 100 फीसदी उपस्थिति के साथ खुलेंगे School | स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किए आदेश

दरअसल, ट्रेन नंबर 02195 रानी कमलापति-रीवा सुपरफास्ट को 2 घंटे पहले ही रवाना कर दिया गया। रेलवे ने शाम 5 बजे रवानगी का समय दिया था, लेकिन 2 घंटे पहले ही ट्रेन को रवाना कर दिया गया। इधर जब यात्री निर्धारित समय पर स्टेशन पहुंचे तो गाड़ी को खोजते रह गए।

जब उन्हे इस बात की जानकारी मिली कि गाड़ी जा चुकी है तो यात्रियों ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। आनन फानन में रेल अधिकारियों ने रिफंड देने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लिए।

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh-Chhattisgarh Coronavirus Update LIVE : संक्रमण घटा… कोरोना की पाबंदियां खत्म

बता दें कि रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने VC के जरिए हरी झंडी दिखाई थी, वहीं केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और प्रहलाद पटेल भी ऑनलाइन जुड़े रहे।

 
Flowers