The full-time cart operator committed suicide

फुल्की ठेला संचालक ने की आत्महत्या,आर्थिक तंगी से था परेशान,पुलिस मामले की जांच में जुटी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 6, 2022/12:42 pm IST

(Phulki cart operator committed suicide ) : जबलपुर –  शहर के लार्डगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीश मंदिर के पास किराए के मकान में रह रहे एक फुल्की ठेला संचालक युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस वक्त यह घटना हुई परिजन काम से बाहर गए हुए थे, जब घर आकर देखा तो युवक फंदे पर लटका मिला। जिसके बाद शोर सुनकर मोहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर, मामला जांच में लिया है। अब पूरी पड़ताल के बाद ही स्थिति स्पस्ट हो सकेगी।

read more : यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 7 से 22 जुलाई तक रद्द रहेंगी ये 18 गाड़ियां, यात्रा से पहले देख लें ये लिस्ट 

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी

Phulki cart operator committed suicide : पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अशोक गुप्ता पिता स्वर्गीय जीवन लाल गुप्ता ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा नीलेश गुप्ता 26 साल, पांडे चौक निबाडगंज में फुल्की का ठेला लगाता था। वह जब काम से घर लौटा तो देखा कि रात में उसका बेटा कमरे में फंदे पर लटका हुआ था। बताया जाता है कि युवक आर्थिक तंगी से तनाव में था, जिसके बाद ही उसने मौत का रास्ता अख्तियार कर लिया। वहीं, इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।

खबरे और भी हैं:  https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi