The priest of the temple crossed all the limits of humanity, gave a terrible

मंदिर के पुजारी ने की मानवता की सारी हदें पार, चोरी के इल्जाम में मासूम को दी खौफनाक सजा

The priest of the temple crossed all the limits of humanity, gave a terrible punishment to the innocent for theft

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : September 10, 2022/3:28 pm IST

priest of the temple crossed all the limits of humanity: सागर: मध्यप्रदेश के सागर से एक मानवता शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहा पर एक बच्चे को चोरी के शक पर मंदिर के पुजारी ने घंटो तक खंबे से बांध कर रखा। जिसके बाद मासूम लगातार घटना स्थल पर मौजूद लोगों से बचाने की मदद मांगता रहा। लेकिन किसी ने भी मासूम की पुकार नहीं सुनी। वही अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जोरो से वायरल हो रहा है। जिसमे देख जा सकता है कि, किस तरह से मंदिर के पुजारी ने भरी धूम में मासूम को खंबे से बांध रखा है।

यह भी पढ़े: CM Bhupesh का Master Stork | गोवंश चिकित्सा योजना की होगी शुरुआत, Dharamlal Kaushik ने कसा तंज

मंदिर के पुजारी ने मासूम को पीटा

priest of the temple crossed all the limits of humanity: बता दें कि ये पूरा मामला मध्यप्रदेश के सागर के छोटा करीला स्थित सिद्धायतन जैन मंदिर का है । जहा चोरी के शक में जैन मंदिर के पुजारी ने बच्चे को पीटा।  मिली जानकारी  के अनुसार  पहले पुजारी ने बच्चे को पेड़ से बांधकर मारपीट भी की थी, लेकिन उसका वीडियो नहीं बन पाया ।इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में लिया है। इस मामले में मोती नगर थाने में जैन मंदिर के पुजारी आरोपी राकेश ब्रह्मचारी के खिलाफ बच्चे को जबरन बंधक बनाने, मारपीट करने और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है ।

यह भी पढ़े: CG BJP Viral Video : JP Nadda के भाषण के दौरान सोते दिखे कौशिक। वहीं मोबाइल चलाते दिखीं पुरंदेश्वरी

थाना प्रभारी ने दी मामले की जानकारी

priest of the temple crossed all the limits of humanity: इस घटना की जानकारी देते हुए मोतीनगर थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि वहां पर नाबालिक बच्चा जो था। वह गेट के पास खड़ा था तो वहां पर मौजूद राकेश जैन नामक व्यक्ति ने उसके साथ गाली गलौज की और मारपीट की है। जिस पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और उसको विवेचना में ले लिया गया है ।