Dispute between Congress and BJP leaders in Chhindwara

छिंदवाड़ा में कांग्रेस विधायक और भाजपा जिला अध्यक्ष के बीच हुआ जमकर विवाद, झूम झपटी की आई नौबत, जानिए पूरा माजरा

Dispute between Congress and BJP leaders in Chhindwara: छिंदवाड़ा में कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच विवाद का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 05:15 PM IST, Published Date : January 20, 2024/2:44 pm IST

Dispute between Congress and BJP leaders in Chhindwara : छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच विवाद का मामला सामने आया है। जहां परासिया विकासखंड के ग्राम झुर्रे में शुक्रवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के दौरान राजनीतिक टिप्पणी से कांग्रेस विधायक सोहन बाल्मीक व भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू समर्थकों के साथ आपस में भिड़ गए। दोनों ने एक-दूसरे पर तीखे शब्दों में आरोप लगाए।

read more : Ram Mandir Pran Pratishtha : भगवान राम की मूर्ति पर बोले मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास महाराज, जानें क्या कहा..

Dispute between Congress and BJP leaders in Chhindwara : इस दौरान एक महिला जनप्रतिनिधि ने चप्पल भी उछाली। इसके बाद भाजपा नेता व कांग्रेस नेता एक के बाद एक शिवपुरी थाने पहुंच गए। देर रात तक प्रदर्शन का सिलसिला चलता रहा। कार्यक्रम में विधायक बाल्मीक व भाजपा जिलाध्यक्ष साहू मंच पर साथ बैठे थे। साहू के उद्बोधन की बारी आई तो उन्होंने कांग्रेस पर आरोपों की झड़ी लगा दी। इससे विधायक बाल्मीक ने मंच पर माइक पकड़ते हुए इसका विरोध शुरू कर दिया। यहीं से विवाद की शुरुआत हुई।

 

छिंदवाड़ा से अजय द्विवेदी की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp