Three people of the same family died due to lightning

आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

एक ही परिवार के पांच लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 21, 2021/7:14 am IST

जबलपुर। जिले के चरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जमुनिया में खेत में काम करने गए एक ही परिवार के पांच लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 2 लोग घायल हुए हैं।

Read More News:  दल बल के साथ सरेंडर करने थाने पहुंचा दुष्कर्म का आरोपी सरपंच, पीड़िता से शादी का सबूत पेश कर बोले- निर्दोष हूं

जमुनिया चरगवां निवासी 35 वर्षीय रम्मू यादव अपनी पत्नी संध्या, बेटे साहिल, बड़े भाई रामजी यादव और भतीजी माया यादव अपने खेत में निंदाई कर रहे थे, शाम 6 बजे के लगभग बादल गरजने के साथ पानी शुरु हो गया। पानी से बचने के लिए सभी लोग खेत में ही एक खंडहरनुमा कमरे में जाकर छिपकर पानी रुकने का इंतजार कर रहे थे।

Read More News: लड़की छेड़ना युवक को पड़ गया भारी, परिजनों ने गले में पट्टा बांधकर बेरहमी से पीटा

इस दौरान आकाशीय बिजली गिरी। जिसकी चपेट में आने से रामजी यादव उम्र 44 वर्ष, माया यादव 19 वर्ष व साहिल 15 वर्ष की मौत हो गई। बिजली गिरने से हुए हादसे को देख परिवार के अन्य सदस्यों में चीख पुकार मच गई।

Read More News: ड्यूटी के दौरान पुलिस वाहन में ही सेक्स करने लगे पुरुष और महिला पुलिसकर्मी, स्पेशल डिवाइस में रिकॉर्ड हुई करतूत

तीन लोगों की मौत से गांव में मातम छा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है।

Read More News: रसेल-वरूण चक्रवर्ती की धारदार गेंदबाजी के सामने ढेर हुए RCB के खिलाड़ी, KKR की एकतरफा जीत

 
Flowers