Tomato loot in Tikamgarh

Tikamgarh News: टमाटर लूटने मची होड़, बोरियों और थैलों में भर-भरकर ले जाते दिखे लोग, देखें वीडियो

Tomato loot in Tikamgarh: टमाटर लूटने मची होड़, बोरियों और थैलों में भर-भरकर ले जाते दिखे लोग, देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2023 / 04:19 PM IST, Published Date : August 22, 2023/2:52 pm IST

शैलेंद्र द्विवेदी, टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से 4 किमी दूर सिद्धपुरा गांव के पास मंगलवार को सड़क किनारे पड़े टमाटरों को लूटने के लिए होड़ मच गई। आज सुबह जब गांव के लोग शौच के लिए निकले तो बड़ी मात्रा में टमाटर पड़े दिखाई दिए। सड़क किनारे टमाटर पड़े होने की खबर फैलते ही आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के लोग मौके पर पहुंच गए। लोग बोरियों और थैलों में भर भरकर टमाटर घर ले गए। टमाटर लूटने के लिए हर उम्र के लोग पहुंच गए। छोटे-छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग और महिलाएं बोरी में भर भरकर टमाटर ले गए।

Read More: ‘गंगा मैया की जय बोलना शर्म की बात, ये डूब मरने की बात..’, पूर्व राज्यपाल ने दिया विवादित बयान 

दरअसल, 3 दिन पहले टीकमगढ़ जतारा रोड पर टमाटर से भरा एक पिकअप वाहन चोरी हो गया था। टमाटर व्यापारी ने मामले की शिकायत मजना पुलिस चौकी में दर्ज कराई थी। पिछले 3 दिनों से पुलिस टमाटर से भरे पिकअप वाहन का पता लगाने में जुटी थी। इस बीच आज सुबह देहात थाना क्षेत्र के सिद्धपुरा गांव के पास सड़क किनारे बड़ी मात्रा में टमाटर पड़े होने की खबर फैल गई। देखते ही देखते आसपास के 3-4 गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और टमाटर लूटने में जुट गए। लोग बोरियों, थैलों और पॉलीथिन में टमाटर भर भरकर ले गए। इस दौरान उन्हें रोकने वाला कोई नजर नहीं आया।

Read More: नशे में धुत रेल कर्मी ने एसी कोच में ही कर दिया ये कांड, जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह जब कुछ लोग शौच के लिए जंगल की तरफ आए तो बड़ी मात्रा में टमाटर बड़े मिले। उन्होंने जब गांव वालों को इसकी सूचना दी तो बड़ी संख्या में लोग टमाटर लूटने पहुंच गए। एसपी ने देहात थाना प्रभारी को मौके पर भेजा इस मामले में एसपी रोहित काशवानी ने बताया कि मीडिया के माध्यम से सिद्धपुरा गांव के पास सड़क किनारे टमाटर पड़े होने की सूचना मिली है। उन्होंने तत्काल देहात थाना प्रभारी को मौके पर पहुंचकर मामले का पता लगाने के निर्देश दिए। देहात थाना पुलिस मामले का पता लगाने में जुटी है। फिलहाल यह कयास लगाए जा रहे हैं कि टमाटर से भरा पिकअप वाहन चोरी करने वाले लोगों ने ही सड़क किनारे टमाटर फेंके होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें