Death of tribal youth, Kamal Nath formed investigation team

दबंगों की बर्बरता से आदिवासी युवक की मौत, कमलनाथ ने बनाई जांच टीम, वीडी शर्मा ने कहा- राजनीति नहीं करें..

पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया है और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। बता दें कि अस्प्ताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 29, 2021/2:30 am IST

Tribal youth dies Mp news

भोपाल। मध्यप्रदेश में दबंगो की बर्बरता एक और मामला सामने आया है। आरोपियों नें युवक की पहले बेरहमी से पिटाई की, इसके बाद युवक को ट्रक के पीछे बांधकर घसीटा। इस दौरान दबंगों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया है और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। बता दें कि अस्प्ताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

Read More News: गुजरात विधानसभा के 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल को भाया छत्तीसगढ़ी परंपरा, चंपारण पहुंचकर महाप्रभु वल्लभाचार्य की आरती में हुए शामिल

इस घटना से एक बार फिर मध्यप्रदेश शर्मसार हो गया। मामले में कई नेताओं ने बयान दिया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने मामले की निष्पक्ष जांच के लिए जांच कमेटी का गठन किया है। जांच टीम में 5 विधायकों को शामिल किया है। इनमें कांतिलाल भूरिया,दिलीप गुर्जर,हर्षविजय गेहलोत,मनोज चावला,प्राचीलाल मेड़ा शामिल है।

वहीं इस मामले में कमलनाथ ने कहा कि मप्र के इंदौर, देवास और अब उज्जैन के महिदपुर की घटना…? ये कौन लोग है, जो निरंतर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। भाईचारे की संस्कृति को कुछ लोग बिगाड़ने का काम कर रहे है ? ऐसे तत्वों पर सरकार कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे।

Read More News: जिन बेटों को समझा बुढ़ापे का सहारा, बहुओं के साथ मिलकर उन्होंने ही घर से निकाला, थाने पहुंची बुजुर्ग महिला

इस मामले में BSP अध्यक्ष मायावती ने कहा कि नीमच जिले में आदिवासी वर्ग के कन्हैयालाल भील की पिटाई हुई है। मामूली बात पर पिटाई की गई और उसे गाड़ी में बांधकर घसीटा गया। दिल दहलाने वाली मॉब लिंचिंग की यह घटना अति-निन्दनीय है। सरकार दोषियों को सख्त सजा दे, बीएसपी की यह मांग है।

Read More News: पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले BJP के लोग, पाकिस्तानियों से मिली हुई है सरकार: कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इस मामले में कहा कि जिस प्रकार की घटना हुई है वो दर्दनाक है। अपराधी और इस तरह के कृत्य करने वालो को नहीं छोड़ा जाएगा। कड़ा दंड मिलना चाहिए। विपक्ष को ऐसे मुद्दों पर राजनीति नहीं करना चाहिए। सरकार ने ततपरता से एक्शन लिया है।

Read More News:  तालाब में मिली तीन​ दिन से लापता मुस्कान की लाश, सोशल मीडिया पर उठी हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग

 
Flowers