Uncle kidnapped for marriage, infamous dacoit Gudda Gurjar wants to marry 30 year younger girl

शादी के लिए चाचा का अपहरण, कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर 30 साल छोटी लड़की से करना चाहता है विवाह, पिता को दी धमकी

Uncle kidnapped for marriage, infamous dacoit Gudda Gurjar wants to marry 30 year younger girl

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 19, 2021/8:35 am IST

मुरैना, मध्यप्रदेश। चंबल के बीहड़ों में डकैतों ने फिर दस्तक दी है। इस बार मामला शादी का है। 70 हजार के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर ने एक लड़की के चाचा का अपहरण किया है। गुड्डा ने चाचा का अपहरण कर उसकी भतीजी की शादी कराने की मांग कर रहा है।

पढ़ें- कौन है Vir Das.. जिसने अमेरिका में भारत को किया बदनाम, उछाल दी महिलाओं की इज्जत… अब MP में नो एंट्री 

लड़की के पिता को फोन कर अपहरण की सूचना भी दी। गुड्डा ने संदेश भेजा है कि ‘अपनी बेटी की शादी कर दो नहीं तो तुम्हारे भाई की हत्या कर दूंगा’

पढ़ें- मध्यप्रदेश सरकार लगाएगी गो-टैक्स, गो उत्पादों की मार्केटिंग की जाएगी

चंबल में कुख्यात डकैत ने अपने से 30 साल छोटी लड़की से शादी के लिए उसके चाचा का अपहरण कर लिया है। डकैत पर 70 हजार रुपए का इनाम है। लड़की के पिता को धमकी दी है कि बात नहीं मानी तो भाई को जान से मार देंगे।

पढ़ें- कोर्ट रूम में बहस के दौरान SHO और SI ने जज को जमकर पीटा, फिर तान दी पिस्टल

गुड्डा इस समय वह ग्वालियर-चंबल संभाग का सबसे खूंखार डकैत है। इस पर हत्या, लूट व अपहरण सहित लगभग तीन दर्जन मामले विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हैं। इसकी न केवल मुरैना बल्कि धौलपुर (राजस्थान), भिंड, ग्वालियर तथा शिवपुरी पुलिस को तलाश है।

पढ़ें- सीएम बघेल ने महादेव घाट पर किया कार्तिक स्नान, हटकेश्वर महादेव मंदिर में जलाभिषेक, पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की 

फिलहाल लड़की जिसके साथ गुड्‌डा शादी करना चाहता है उसके पिता मेहताब ने गुरुवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर एडिशनल एसपी राय सिंह नरवरिया से अपने भाई और बेटी को बचाने की गुहार लगाई है।