Who is Vir Das.. who defamed India by jamming in America

कौन है Vir Das.. जिसने अमेरिका में भारत को किया बदनाम, उछाल दी महिलाओं की इज्जत… अब MP में नो एंट्री

Who is Vir Das.. who defamed India by jamming in America

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 19, 2021/8:07 am IST

नई दिल्ली। कॉमेडियन और एक्टर वीर दास अपने एक बयान को लेकर मुसीबतों में फंस गए हैं। अमेरिका में अपनी एक परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने कहा कि वह ‘दो भारत’ से आते हैं, जहां भारतीय मर्द दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में वे महिलाओं के साथ गैंगरेप करते हैं।

पढ़ें- सीएम बघेल ने महादेव घाट पर किया कार्तिक स्नान, हटकेश्वर महादेव मंदिर में जलाभिषेक, पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की 

इसके बाद वीर दास को ट्विटर पर लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। उनके खिलाफ दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। बॉलीवुड सितारों से लेकर बीजेपी के कई नेताओं ने वीर दास का खुलकर विरोध शुरू कर दिया है।

मध्यप्रदेश में ‘No Entry’
वीर दास के अमेरिका में हुए शो से नाराज मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आदेश जारी कर दिया है। उन्होंने कहा कि वीर दास को मध्यप्रदेश में कभी कोई कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी जाएगी।

पढ़ें- कोर्ट रूम में बहस के दौरान SHO और SI ने जज को जमकर पीटा, फिर तान दी पिस्टल

कॉमेडियन वीर दास की कॉमेडी को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश में उनके कार्यक्रमों पर नो एंट्री लगाने का फैसला कर लिया है। गृह मंत्री ने कहा कि जब तक ये खेद व्यक्त नहीं करते तब तक मध्यप्रदेश में उनका प्रोग्राम नहीं होने देंगे।

पढ़ें- मध्यप्रदेश सरकार लगाएगी गो-टैक्स, गो उत्पादों की मार्केटिंग की जाएगी

कॉमेडियन वीर दास के साथ गृह मंत्री ने कांग्रेस को भी जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं, जो हर बार देश को बदनाम करने की कोशिश करते हैं और जहां भी भारत को बदनाम करने की बात आती है उसका समर्थन कांग्रेस ही करती है। राहुल गांधी विदेश में जाकर भारत को बदनाम करते हैं, तो कमलनाथ और कपिल सिब्बल भी उसी राह में खड़े नजर आते हैं। नरोत्तम मिश्रा ने वीर दास के साथ उनके समर्थन में खड़ी कांग्रेस को भी खरी खोटी सुनाई।

पढ़ें- इन सरकारी कर्मचारियों को एक साथ मिलेगा 4 साल का मोटा एरियर, सैलरी में होगी बंपर बढ़ोतरी

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vir Das (@virdas)