Union Home Minister Amit Shah will visit Madhya Pradesh again on July 30

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 30 जुलाई को फिर आएंगे मध्य प्रदेश, सभी समितियों को दिए गए खास निर्देश

Home Minister Amit Shah on MP Tour : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर 30 जुलाई को मध्य प्रदेश दौरे पर आएंगे। अमित शाह के दौरे से पहले

Edited By :   Modified Date:  July 12, 2023 / 08:55 AM IST, Published Date : July 12, 2023/8:55 am IST

भोपाल : Home Minister Amit Shah on MP Tour : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर 30 जुलाई को मध्य प्रदेश दौरे पर आएंगे। अमित शाह के दौरे से पहले अगले हफ्ते सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव भी मध्य प्रदेश के दौरे पर आएंगे। इस दौरे से पहले केंद्रीय मंत्री ने सभी समितियों के गठन की तैयारी करके रखने के निर्देश दिए है। 30 जुलाई को गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के दौरान सभी समितियों के गठन पर चर्चा होगी।

यह भी पढ़ें : प्राइवेट स्कूल-कॉलेज संचालकों ने यूनिफॉर्म, बुक लेने के लिए बनाया दवाब तो होगा केस, कलेक्टर ने दिए निर्देश 

मंगलवार को भी दौरे पर आए थे गृह मंत्री

Home Minister Amit Shah on MP Tour : बता दें कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार शाम भी भोपाल दौरे पर आए थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा के प्रमुख नेताओं के साथ एक बड़ी बैठक की। इस बैठक में उन्होंने साफ़ संकेत देते हुए कहा कि, चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा। उन्होंने सभी नेताओं को एकजुट होकर चुनाव लड़ने की नसीहत दी। गृह मंत्री शाह ने भाजपा को आक्रामक चुनाव कैंपेन चलाने के निर्देश दिए। साथ ही विधानसभा चुनाव के लिए विजय संकल्प अभियान का रोडमैप दिया। शाह ने कहा ये अभियान प्रदेश में एक साथ चलेगा।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस करेगी सत्याग्रह, सभी राज्यों की राजधानी में होगा प्रदर्शन 

गृह मंत्री ने किया विजय संकल्प अभियान शुरू

Home Minister Amit Shah on MP Tour : मंगलवार रात भोपाल में महत्वपूर्ण बैठक की. कोर कमेटी के चुनिंदा साथियों के साथ इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मिशन 2023 का आगाज कर दिया। शाह ने विजय संकल्प अभियान शुरू किया। बैठक समाप्त कर गृह मंत्री दिल्ली लौट गए। अमित शाह के वापिस रवाना होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बैठक के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया अमित शाह ने चुनाव के लिए सूक्ष्म विश्लेषण किया। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए विजय संकल्प अभियान शुरू किया। बैठक में इस अभियान को लेकर गहरा मंथन हुआ। शाह ने सभी संगठन के सभी कार्यक्रमों की समीक्षा की। अब इसके बाद बूथ विजय संकल्प अभियान की शुरुआत होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें