Gopal Bhargava Viral Video

Sagar News: 9 बार के बीजेपी विधायक ने अपनाया बैराग्य, राम कथा में सुनाया जीवन का फलसफा

Gopal Bhargava Viral Video बीजेपी के 9 बार के बीजेपी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, राम कथा करते आए नजर

Edited By :   Modified Date:  January 25, 2024 / 04:51 PM IST, Published Date : January 25, 2024/4:51 pm IST

Gopal Bhargava Viral Video: सागर। मध्य प्रदेश के सागर से पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वे धर्माचार्य, प्रवचनकर्ता के रूप में दिखाई दे रहे है। साथ ही भजन भी गा रहे है। इस वीडियो में भार्गव द्वारा गाये जा रहे भजन के बोल और कथा वाचक की वेशभूषा को लेकर वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया में यह भी कहा जा रहा है कि मंत्री मंडल में स्थान पाने से वंचित रहे पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव अपने पुश्तेनी और मूलकर्म कथा वाचन के काम पर लौट आये है।

Gopal Bhargava Viral Video: दरअसल राजनीति में आने से पहले गोपाल भार्गव कथा वाचन का कार्य किये करते थे और आज फिर सागर के गढ़ाकोटा में चल रही एक भागवत कथा के दौरान कथा वाचक के रूप में नजर आए। वीडियो में मंच पर बैठे गोपाल भार्गव यह भजन गाते हुए दिखाई दे रहे है कि “जीने का सहारा मेरे राम रे,मुझे दुनिया वालो से क्या काम रे..,

Gopal Bhargava Viral Video: 2003 से 2023 तक मप्र में रही बीजेपी सरकारों में लगातार कैबिनेट मंत्री रहे गोपाल भार्गव को इस बार डॉ मोहन यादव की सरकार में मंत्री पद नहीं दिया गया,अपनी बेबाकी और बयानों से चर्चा में बने रहने वाले गोपाल भार्गव इशारों में अपने राजनैतिक और रणनीतिक संदेश देने में माहिर माने जाते है,आज कथा वाचक का रूप और वैराग्य का गीत गा कर गोपाल भार्गव क्या निशाना साध रहे है यह तो आने वाले समय मे सामने आ सकेगा। लेकिन फिलहाल भार्गव का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और लोग रोचक प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- MP President Police Medal: राष्ट्रपति पुलिस पदक का हुआ ऐलान, एमपी पुलिस के 26 अधिकारी होंगे सम्मानित

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: एमपी के पहले कांग्रेस विधायक पहुंचे अयोध्या, रामलला के किए दर्शन

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें