Video of assault on girl in Rewa goes viral

प्रेमिका की बर्बरता से पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, गिरफ्तार आरोपी के घर चला बुल्डोजर

Video of assault on girl in Rewa goes viral मारपीट का वीडियो वायरल होने पर आज पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 04:21 PM IST, Published Date : December 25, 2022/4:18 pm IST

Video of assault on girl in Rewa goes viral: रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते दिनों लड़की के साथ युवक के द्वारा की गई। मारपीट का वीडियो वायरल होने पर आज पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले पर लापरवाही बरतने के कारण एसपी नवनीत भसीन के द्वारा महिला थाना प्रभारी श्वेता मौर्य को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया गया है।

दरअसल बीते कल लड़की के साथ मारपीट किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ था, जिसमें युवक के द्वारा उसकी बेदम पिटाई की गई परंतु मामले पर पुलिस ने किसी भी प्रकार की गंभीरता नहीं दिखाई, जिसके कारण लापरवाही बरतने पर रीवा एसपी नवनीत भसीन ने मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है।

Read more: अब घर-घर ‘थार’! बड़े बदलाव के साथ पेश होगी सस्ती Mahindra Thar, कीमत बस इतनी 

जानें क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि युवती के साथ मारपीट किए जाने के मामले पर पुलिस ने बीते कल ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया था वहीं घटना के मुख्य आरोपी को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते दो दिन पूर्व युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने को कहा जिसके जबाव में उसने अपनी प्रेमिका की पिटाई कर दी।

पुलिस ने धारा 151 की कार्यवाही कर छोड़ दिया

इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने मामले को शांत कराकर पुलिस को सूचना दी तथा मौके पर पहुंची पुलिस की डायल 100 ने आरोपी युवक को थाने लाकर उसके खिलाफ 151 के तहत मामला दर्ज किया वहीं घटना में घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया था जिस पर पुलिस ने धारा 151 की कार्यवाही कर उसे छोड़ दिया और इसी लापरवाही के चलते आज मऊगंज थाने की महिला थाना प्रभारी श्वेता मौर्या को निलंबित किया गया है।

Read more: Driving License New Rules: ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के नियम में बड़ा बदलाव! अब ऐसे बनेगा आपका DL 

Video of assault on girl in Rewa goes viral: बताया जा रहा है कि घटना के कुछ देर बाद ही मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होने लगा जिस पर पुलिस के कान खड़े हो गए और आनन-फानन में पुलिस की टीम ने युवती के परिजनों को बुलाकर समझाइश दी जिस पर युवती के परिजन शिकायत करने को राजी हुए और फिर उनकी शिकायत को आधार बनाकर पुलिस ने पहले तो घटना में सहयोग करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया तथा बाद में मुख्य आरोपी को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार किया गया जो वहां अपने रिश्तेदार के यहां छुपा था। वहीं एसपी नवनीत भसीन ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद महिला संबंधी अपराध में लापरवाही बरतने के चलते थाना प्रभारी श्वेता मौर्या को निलंबित कर दिया है

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें