Video of BJP leader Prahlad Patel threatening to vote goes viral

‘जिसके घर में कांग्रेसी झंडा, उसकी खैर नहीं…’, नेताजी की गुंडागर्दी.. वोट के लिए धमकी! क्या ये वोटर्स को डराने की कोशिश है?

Video of BJP leader Prahlad Patel threatening to vote goes viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 12, 2022/11:51 pm IST

भोपालः अटल जी जब दूसरी बार प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने जय जवान जय किसान के नारे में जय विज्ञान को जोड़कर एक बड़ा संदेश देने की कोशिश की थी। ठीक वैसे ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब 2019 में प्रचंड बहुमत के साथ दूसरी बार सत्ता में आएं तो उन्होंने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास को अपना मूलमंत्र मानकर काम करना शुरू किया। ये तो एक बात थी लेकिन रतलाम में दूसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी के मेयर प्रत्याशी ने जनता से जो सलूक किया। जिस तरह से धमकी दी, जिस तरह से भरी महफिल में एक हितग्राही का माखौल उड़ाया। जाहिर वो कई सवाल खड़े करती है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more : वेल्डिंग का काम करने वाले के बेटे ने पेश की नजीर, दीपक प्रजापति ने जेईई में हासिल किए 99.938 प्रतिशत अंक 

चुनाव प्रचार के दौरान खुलेआम धमकी देने वाले बीजेपी नेता प्रह्लाद पटेल का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। प्रह्लाद पटेल रतलाम नगर निगम से बीजेपी के महापौर प्रत्याशी है। शिवनगर गरीब बस्ती में वोट मांगने गए थे..तो कुछ घरों में कांग्रेस के झंडे लगे देख तिलमिला गए। बौखलाए प्रहलाद पटेल ने कहा कि जिसने भी कांग्रेस के झंडे लगाएं हैं उनकी लिस्ट बनाओ फोटो खींचो और उनकी सारी सुविधाएं रुकवा दो।

Read more : राष्ट्रपति ने रखी ऐसी शर्त, जिसे सुनकर पुलिस और नेताओं का दिमाग ठनका, फिर गरमाया श्रीलंका का माहौल 

एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि जब इस तरह की बयानबाजी करता है तो जाहिर है सवाल खड़ा होता है कि ये उनकी निजी राय है या पार्टी का एजेंडा। ऐसा बयान कोई प्रत्याशी कैसे दे सकता है? क्या ये वोटर्स को डराने की कोशिश नहीं है? अगर वाकई ऐसी स्थिति है तो क्या कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए?

Read more :  इस फेमस साउथ एक्टर को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, कार्तिक आर्यन को लेकर कहा ये…

बीजेपी प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल के धमकी वाले वीडियो के सामने आने के बाद काग्रेस ने आक्रमक रुख अपना लिया है। जबकि बीजेपी के पास भी अपने प्रत्याशी के बचाव में तर्क है। रतलाम में नगर निकाय चुनाव के लिए बुधवार को वोटिंग होगी। इसबार बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। दोनों दल शहर पर कब्जा जमाने हर हथकंडे अपना रहे हैं। अब देखना है कि बीजेपी उम्मीदवार की खुली धमकी पर रतलाम की जनता कैसे रिएक्ट करती है।