Video of girl's high voltage drama on road goes viral

बीच सड़क पर युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, राहगीरों से की गाली-गलौच, पुलिस के बैरिकेट्स फेंके….

Video of girl's high voltage drama on road goes viral मध्य प्रदेश के जिले ग्वालियर के फूल बाग चौराहा पर एक युवती ने हंगामा कर उत्पात मचाया।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 04:13 PM IST, Published Date : March 27, 2023/4:10 pm IST

Video of girl’s high voltage drama: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के जिले ग्वालियर के फूल बाग चौराहा पर एक युवती ने हंगामा कर उत्पात मचाया। युवती ने सड़क पर लगे पुलिस के बैरिकेट्स उठा कर फेंक दिए। चौराहा से गुजर रही एक कार के ऊपर चढ़कर युवती बैठ भी गई। लगभग 15 मिनट तक कार की छत पर बैठकर राहगीरों से गाली गलौच करती रही। सूचना मिलते ही पड़ाव पुलिस महिला बल के साथ पहुंची और युवती को लेकर थाने रवाना हुई।

Read more: ‘अभी तक नहीं मरे हो तो लगा लेना फांसी, गुडबाय….’ बॉयफ्रेंड को जहर देकर प्रेमिका ने लिया बदला 

युवती ने करीब एक घंटे तक मचाया उत्पात

Video of girl’s high voltage drama: आपको बता दें कि युवती के इस हाईवोल्टेज ड्रामा से चौराहे में जाम हो गया था। लोगों के आने जाने में दिक्क़ते आ रही थी, वहीं कुछ लोगों ने इस युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा करने के वीडियो बनाने लगे। युवती ने राहगीरों के साथ गाली-गलौज करते हुए एक कार सवार को भी पीट दिया। साथ ही एक बुजुर्ग से एक्टिवा छुड़ाकर खुद चलाने लग गई। युवती ने करीब एक घंटे तक उत्पात मचाया।

Read more: भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस ने Aryan Khan के साथ शेयर किया video, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन 

हंगामा देख आशा कार्यकर्ता और अन्य महिलाओं ने इस युवती को पकड़कर नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। पड़ाव पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से युवती को लेकर थाने रवाना हुई।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers